LAKSHADWEEP TRIP: लक्ष्यद्वीप ट्रिप पर जाने वालों को Paytm दे रहा है फ्लाइट बुकिंग पर गजब का ऑफर …….. उड़ानों पर 10% छूट की घोषणा

इन दिनों लक्ष्यद्वीप की जमकर चर्चा हो रही है और इसकी वजह है कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां गए थे ऐसे में लोगों के जेहन में भी लक्ष्यद्वीप की ट्रिप करने की प्लानिंग बन रही है। अगर आप पेटीएम से यहां के लिए फ्लाइट बुक करते हैं तो Paytm के द्वारा Flight बुकिंग पर ऑफर दिया जा रहा है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

इन दिनों लक्ष्यद्वीप की जमकर चर्चा हो रही है और इसकी वजह है कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां गए थे, ऐसे में लोगों के जेहन में भी लक्ष्यद्वीप की ट्रिप करने की प्लानिंग बन रही है।

अगर आप यहां ट्रिप पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो पेटीएम की तरफ से एक अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप कम दाम में लक्ष्यद्वीप के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हैं। यहां इसी का लाभ लेने का तरीका बताने वाले हैं।

कम पैसों में बुक होगी फ्लाइट


पेटीएम की तरफ से लक्ष्यद्वीप की फ्लाइट बुक करने वालों के लिए एक शानदार ऑफर दिया जा रहा है। एक प्रोमो कोड के साथ इसका लाभ लिया जा सकता है। फ्लाइट बुकिंग के वक्त FLYLAKSHA प्रोमो कोड के साथ 10 प्रतिशत का डिस्काउंट पेटीएम की तरफ से दिया जा रहा है।

लाभ लेने के लिए आपकी टिकट बुकिंग की राशि कम से कम 3,000 रुपये होनी चाहिए। यह ऑफर एक महीने के लिए जारी रहेगा। ध्यान रखने वाली बात है कि अगर एक बार फ्लाइट बुक कर दी जाती है और फिर उसे कैंसल किया जाता है तो आप इस ऑफर का लाभ लेने के लिए एलिजिबल नहीं होंगे।

इसे भी पढ़ें:  SURGUJA: पीएमश्री योजना के तहत चयनित स्कूलों में योगा प्रशिक्षक, खेल शिक्षक एवं प्रशिक्षक की है आवश्यकता…………योग्य आवेदक अंबिकापुर में यहाँ कर सकते हैं आवेदन

क्यों है चर्चा में लक्ष्यद्वीप?


गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लक्ष्यद्वीप गए थे और वहां उन्होंने जो फोटो क्लिक करवाई उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर साझा किया था, जिसके बाद इन तस्वीरों पर मालदीव सरकार के एक मिनिस्टर ने विवादित टिप्पणी कर दी और ये मामला देखते ही देखते चर्चा में आ गया है।

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!