July 18, 2024 12:14 am

Heartbreaking Incident: नेत्रहीन व्यक्ति गिरा 4 मंजिला इमारत से लिफ्ट के शाफ्ट में……. वीडियो में देखें दिल दहला देने वाली घटना

लॉस एंजिल्स के एक कम आय वाले आवासीय भवन में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसमें एक दृष्टिहीन व्यक्ति चार मंजिला इमारत से खाली लिफ्ट शाफ्ट में गिर गया. इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कैसे यह व्यक्ति लिफ्ट के दरवाजे खुलते ही शाफ्ट में गिर गया.

यह घटना मैडिसन होटल में घटी, जहां रहने वाले लोगों का कहना है कि यह इमारत जर्जर हालत में है और यहां सुरक्षा के इंतजाम नहीं हैं. विडियो में दिख रहा है कि कैसे लिफ्ट का दरवाजा खुलने के बाद व्यक्ति शाफ्ट में गिर जाता है और एक कर्मचारी उसे पकड़ने की कोशिश करता है. गनीमत रही कि नेत्रहीन व्यक्ति के बच जाने की उम्मीद है.

खराब स्थिति के लिए मालिक के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है. अब मालिक को किरायेदारों को प्रति माह 400 डॉलर का भुगतान करना पड़ सकता है.

मैडिसन होटल में 12 साल से रहने वाली टैमी डेविस ने बताया कि, ‘यह होटल सड़क पर रहने से थोड़ा बेहतर है, इसलिए आप जो मिलता है उसे ले लेते हैं, लेकिन यहां की हालत अच्छी नहीं है… लिफ्ट शाफ्ट में व्यक्ति का गिरना बहुत ही डरावना था.’

इसे भी पढ़ें:  WhatsApp: व्हाट्सएप का नया UI डिजाइन लॉन्च, साथ में आए कई अपडेट, अब चैटिंग करना और भी आसान!

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!