DRONE ATTACK: हिंद महासागर में इजराइल के समुद्री जहाज पर ड्रोन का हमला …….. विस्फोट के बाद लगी आग

हिंद महासागर में एक व्यापारिक जहाज में विस्फोट और आग लगने की खबर सामने आई है। एक समुद्री एजेंसी ने जानकारी दी है कि ड्रोन हमले के कारण इस समुद्री जहाज में विस्फोट हुआ है। समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक एक अन्य समुद्री एजेंसी ने बताया है कि लाइबेरिया का ध्वज वाला टैंकर इजरायल का लग रहा था। फिलहाल इस मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

भारतीय तट के पास हिंद महासागर में लाइबेरिया के झंडे वाले टैंकर पर ड्रोन से हमला किया गया है। हिंद महासागर में एक व्यापारिक जहाज में विस्फोट और आग लगने की खबर सामने आई है। एक समुद्री एजेंसी ने जानकारी दी है कि ड्रोन हमले के कारण इस समुद्री जहाज में विस्फोट हुआ है।

एक अन्य समुद्री एजेंसी ने बताया है कि लाइबेरिया का ध्वज वाला टैंकर इजरायल का लग रहा था। फिलहाल, इस मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

मामले की जांच में जुटे अधिकारी

ब्रिटिश सेना के यूनाइटेड किंगडम मैरीटाइम ट्रेड ऑपरेशंस और समुद्री सुरक्षा फर्म एंब्रे के मुताबिक, भारत के तट पर संदिग्ध हमले के कारण जहाज पर आग लग गई। यूनाइटेड किंगडम मैरीटाइम ट्रेड ऑपरेशंस ने कहा कि हमला अनक्रूड एरियल सिस्टम द्वारा किया गया था। फिलहाल, अधिकारी इस मामले की गहन जांच कर रहे है।

इसे भी पढ़ें:  AMBIKAPUR: प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के तहत शिल्पकारों और कारीगरों को मिलेंगे 15 हजार रुपए का टूलकिट एवं अन्य लाभ............ इस तरह करें आवेदन

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!