WhatsApp: प्रोफाइल फोटो की सेफ्टी से जुड़ा वाट्सऐप का नया फीचर क्या वाकई में है यूजफुल? यूजर्स ऐसे ले सकते हैं DP का स्क्रीनशॉट

WhatsApp यूजर्स के लिए नए-नए अपडेट लेकर आता रहता है जिससे यूजर्स को काफी सहूलियत होती है. WhatsApp हाल ही में एक अपडेट लेकर आया है जिसके बाद कोई भी यूजर किसी अन्य यूजर की प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट नहीं ले सकता है. WhatsApp प्रोफाइल फोटो की सेफ्टी के लिए ये फीचर लेकर आया है. अब आप किसी भी यूजर की प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट नहीं ले सकते हैं.

प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट लेने की कोशिश करते समय, WhatsApp यूजर्स को एक एरर दिखा रहा है, जिसमें लिखा है कि ऐप प्रतिबंधों के कारण आप स्क्रीनशॉट नहीं ले सकते हैं. लेकिन अब सवाल ये है कि ये फीचर कितना कारगर है. क्या वाकई WhatsApp यूजर्स किसी अन्य यूजर की प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट नहीं ले सकते हैं?

अगर आप व्हाट्सएप यूजर्स के प्रोफाइल फोटो को पूरा ओपन कर स्क्रीनशॉट लेने की कोशिश करेंगे तो आप नहीं कर पाएंगे. लेकिन अगर मिनी पॉपअप का स्क्रीनशॉट ले सकते हैं. आप चैट लिस्ट से यूजर की प्रोफाइल फोटो पर क्लिक कर उसे ओपन कर उसका स्क्रीनशॉट ले सकते हैं. यानी कुल मिलाकर आप प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट ले सकते हैं. यानी WhatsApp का यह फीचर कारगर नहीं है.

इसे भी पढ़ें:  BLOCKED: अश्लील कंटेंट पर मोदी सरकार सख्त- सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स किया ब्लॉक......... कई वेबसाइट्स, ऐप्स, सोशल मीडिया हैंडल पर भी एक्शन

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!