SURGUJA SAMBHAG: सहायक ग्रेड-3/आदेशिका लेखक/कम्प्यूटर ऑपरेटर एवं भृत्य के पद हेतु प्रारंभिक लिखित परीक्षा 10 मार्च को

  • सहायक ग्रेड-3/आदेशिका लेखक/कम्प्यूटर ऑपरेटर एवं भृत्य के पद हेतु प्रारंभिक लिखित परीक्षा 10 मार्च को
  • अनुवादक एवं वाहन चालक के पद के परिणाम घोषित

बलरामपुर 28 फरवरी 2024/: छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण एवं अधिनस्थ स्थापनाओं के लिए विभिन्न रिक्त पदों की भर्ती की प्रक्रिया जारी है। जिसमें सहायक ग्रेड-3/आदेशिका लेखक/कम्प्यूटर ऑपरेटर एवं भृत्य के पद हेतु प्रारंभिक लिखित परीक्षा 10 मार्च 2024 को बिलासपुर के विभिन्न स्कूलों में दो पालियो में आयोजित की गई है।

राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के सदस्य/सचिव ने बताया है कि सहायक ग्रेड-3/आदेशिका लेखक/कम्प्यूटर ऑपरेटर एवं भृत्य के पद हेतु प्रारंभिक लिखित परीक्षा के संबंध में आवश्यक सूचना, प्रवेश पत्र, अभ्यार्थियों की सूची छत्तीसगढ़ राज्य के विधिक प्राधिकरण की वेबसाइट सीजीएसएलएसए डॉट जीओवी डॉट इन पर अपलोड कर दी गई है। वेबसाइट के माध्यम से अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि 17 फरवरी 2024 को अनुवादक एवं वाहन चालक के पद पर आयोजित लिखित परीक्षा के परिणाम घोषित करते हुए मेरिट सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की वेबसाइट का अवलोकन किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: गुणवत्ताहीन सड़क निर्माण और अमानक कार्य पर ठेकेदार निलंबित, लोक निर्माण विभाग ने की कार्रवाई

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!