SURGUJA SAMBHAG: विधायक श्री बृहस्पत सिंह ने फीता काटकर मॉडल आंगनबाड़ी केन्द्र का किया शुभारंभ……. छठ घाट एवं और दो आंगनबाड़ी भवन निर्माण की घोषणा की

दोस्तों के साथ इस समाचार को शेयर करें:

विधायक एवं उपाध्यक्ष सरगुजा विकास प्राधिकरण श्री बृहस्पत सिंह ने नगर पंचायत रामानुजगंज में नवनिर्मित मॉडल आंगनबाड़ी भवन का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने नगर पंचायत क्षेत्र में 2 और आंगनबाड़ी भवन तथा श्रीराम मंदिर के समीप छठ घाट बनवाने की घोषणा की।

विधायक श्री बृहस्पत सिंह ने नगर पंचायत रामानुजगंज के वार्ड क्रमांक 10 में 6 लाख 45 हजार रूपये की लागत नवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन का विधिवित् पूजा अर्चना कर फीटा काट लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जन भावनाओं के अनुरूप नगर में विकास के कार्य हो रहे हैं। मेरा निरंतर प्रयास है कि जो भी नगरवासियों की मांग है, वह पूरी हो। उन्होंने कहा कि नगरवासियों द्वारा लंबे समय से छठ घाट की मांग की जाती रही है, आज इस अवसर पर मैं नगर के श्रीराम मंदिर घाट में छठ घाट बनवाने की घोषणा करता हूँ। साथ ही नन्हे-मुन्ने बच्चों को घर के समीप ही आंगनबाड़ी की सुविधा मिल सके इसके लिए उन्होंने नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 8 एवं 11 में 2 और आंगनबाड़ी भवन बनाने की भी घोषणा की।

इस अवसर पर कलेक्टर श्री कुंदन कुमार ने कहा कि सीमित राशि में ही बहुत सुंदर आंगनबाड़ी भवन बनाया गया है, न्यूनतम लागत में हुआ यह निर्माण कार्य दूसरे विभागों के लिए अनुकरणीय है। उन्होंने कहा कि नगर के बीचों-बीच अतिक्रमण हटाकर जो कार्य किया गया, वह बहुत प्रशंसनीय है। नगर विकास के लिए मुझसे जो भी सहयोग बन पाएगा मैं करने के लिए हमेशा तत्पर हूं।

नगर पंचायत अध्यक्ष श्री रमन अग्रवाल ने कहा कि नगर विकास के लिए मैं निरन्तर प्रयत्नशील हँ और इसके लिए मुझे जो करना पड़ेगा, मैं आप सब के मार्गदर्शन और आशीर्वाद से निरन्तर करता रहूंगा।

इसे भी पढ़ें:  CWG 2022 Day-10 Schedule:: कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में 10वें दिन भारत को इन खेलों से मेडल की उम्मीद....... देखें आज का शेड्यूल

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री गौतम सिंह, तहसीलदार श्री विनीत सिंह, वार्ड पार्षद श्री अशोक जायसवाल, श्री मुकेश जायसवाल, श्री राजेश सोनी, श्री प्रमोद कश्यप, परियोजना अधिकारी, महिला एवं बाल विकास श्री विनय यादव सहित निर्वाचित जनप्रतिनिधि, विभिन्न विभागों के अधिकारी/कर्मचारीगण एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

अम्बिकापुरसिटी.कॉम: हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें | ट्विटर पर हमें फॉलो करें | हमारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें |

इसे भी पढ़ें