IPL 2024: क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर, अब फ्री में देख सकेंगे इंडियन प्रीमियर लीग के सारे मुकाबले, करना होगा बस ये काम

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (Indian Premier League) की तैयारियां जोरों-शोरों से जारी हैं. पिछले महीने दुबई (Dubai)में हुए आईपीएल 2024 ऑक्शन (IPL 2024 Auction) में सभी फ्रेंचाइजियों ने जमकर खिलाड़ियों की खरीददारी की. रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल (IPL) के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने वाली है. हालांकि, इसपर अब तक ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं है. 

स्पोर्ट्स-18 पर आएंगे सभी IPL मैच

आगामी आईपीएल सीजन की तारीखों का एलान जल्द ही हो सकता हैं, लेकिन इस बार मुकाबले कहां देखे जा सकते हैं? ये बात साफ हो गई है. भारत के घरेलू टूर्नामेंट और मैचों के राइट्स नेटवर्क-18 के पास हैं. ऐसे में क्रिकेट फैंस आईपीएल के आगामी सीजन के सभी मुकाबले नेटवर्क-18 के स्पोर्ट्स-18 चैनल पर देखने को मिलेगा. फिलहाल इसी चैनल पर टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच चल रहीं पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के मैच दिखाए जा रहे हैं.

फ्री में उठा सकेंगे मैच का लुत्फ

बता दें कि आईपीएल 2024 के मैच अगर फैंस अपने मोबाइल पर फ्री में देखना चाहते हैं, तो इसके लिए सिर्फ फैंस को अपने फोन में जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड करना है और फ्री में लाइव मैच का लुत्फ उठा सकेंगे. वहीं, अगर फैंस के मोबाइल में जियो सिनेमा ऐप पहले से ही है, तो सिर्फ ओपन करना है और आराम से लाइव मुकाबले का लुफ्त उठाना है.

22 मार्च से शुरू हो सकता है आईपीएल का 17वां सीजन

आईपीएल के 17वें सीजन को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक, इस टूर्नामेंट की शुरुआत 22 मार्च से होने वाली है और इसका फाइनल मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा. पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मैच खेला गया था. ऐसे में संभावना है कि आगामी सीजन का पहला मैच सीएसके और गुजरात के बीच हो सकता है.

इसे भी पढ़ें:  WhatsApp: व्हाट्सएप का शानदार फीचर, बिना नंबर शेयर करें फाइलें!

आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 को ध्यान में रखते हुए ही बीसीसीआई आईपीएल 2024 का शेड्यूल तैयार करना चाहेगी, ताकि खिलाड़ियों को कुछ दिनों का आराम भी मिल सके. आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इद्निअ अपना पहला मुकाबला 5 जून को खेलेगा.

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!