IPL 2024 Opening Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज आज, ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के ये बड़े सितारे करेंगे परफॉर्म………… जानें कब,कहां और कैसे देखें उद्घाटन समारोह

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज आज 22 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाले मुकाबले से होगा. ये मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. टूर्नामेंट का ओपनर एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा, जहां मुकाबले की शुरुआत से पहले ओपनिंग सेरेमनी का कार्यक्रम होगा.

ओपनिंग सेरेमनी को लेकर आईपीएल की तरफ से आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों की लिस्ट जारी कर दी गई है. इस लिस्ट में मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और दिग्गज सिंगर एआर रहमान भी शामिल हैं. इसके अलावा, टाइगर श्रॉफ और गायक सोनू निगम का नाम शामिल है. वहीं, स्वीडिश डीजे एक्सवेल भी नज़र आएंगे. 

कब, कहां और कैसे उठाए लाइव सेरेमनी का लुफ्त

मुकाबले से पहले बीसीसीआई ओपनिंग सेरेमनी का कार्यक्रम रखा हैं. इस ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत शाम 6:30 बजे से होगी. सेरेमनी को जियोसिनेमा पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. ये समारोह 30 मिनट तक चलेगा. आईपीएल 2024 का उद्घाटन मैच कल भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे चेन्नई के एमए चिदंबरम इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होने वाला है.

आईपीएल के पिछले सीज़न की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना परफॉर्म करते नज़र आई थीं, जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया था. इसके अलावा मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह भी अपना जलवा दिखते नजर आए थे.

बता दें कि आईपीएल की शुरुआत से ठीक एक दिन पहले एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी. अब चेन्नई सुपर किंग्स की कमान रुतुराज गायकवाड़ के कंधों पर सौंपी गई है. अब तक सीएसके के सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले गायकवाड़ आईपीएल के आगामी सीजन में सीएसके टीम की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे. ऐसे में एमएस धोनी की कप्तानी पर पूर्ण विराम लग गया हैं.

इसे भी पढ़ें:  LIFT: भारत के इस शहर में है दुनिया का सबसे बड़ा लिफ्ट! 200 से ज्यादा लोग एक साथ कर सकतें है सफर!

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!