IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने किया बड़ा ऐलान- पैट कमिंस को बनाया नया कप्तान

आईपीएल 2024 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने बड़ा ऐलान किया है. ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी पैट कमिंस को इंडियन प्रीमियर लीग टीम सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान नियुक्त किया गया है. इसकी सोमवार को पुष्टि की गई. फ्रैंचाइज़ी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से कमिंस की एक तस्वीर के साथ नियुक्ति की पुष्टि की. कैप्शन में लिखा, “#ऑरेंजआर्मी! हमारे नए कप्तान पैट कमिंस.”

बता दें की साल 2022 में एडेन मार्कराम हैदराबाद के कप्तान थे. पिछले साल एडेन मार्कराम के कप्तानी में टीम ने 14 मैचों में केवल चार मैच ही जीत पाई और अंतिम स्थान पर रहकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थी. दिलचस्प बात यह है कि SA20 के उद्घाटन संस्करण में सनराइजर्स की फ्रेंचाइजी को खिताब दिलाने के बाद मार्कराम को शीर्ष पद पर नियुक्त किया गया था. इसके अलावा, उन्होंने इस साल टूर्नामेंट में दूसरी बार सनराइजर्स ईस्टर्न केप को चैंपियन बनाया.

इसे भी पढ़ें:  AMBIKAPUR: शक्ति वंदन अभियान- 06 मार्च को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल माध्यम से स्व सहायता समूह की महिलाओं से करेंगे संवाद......... जिले के कुल 11 स्थानों पर जुटेंगी स्व सहायता समूह एवं संगठनों की महिलाएं

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!