IND vs AFG 2nd T20 2024: भारतीय क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान  के बीच दूसरा टी20 मुकाबला आज

टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार यानी 11 जनवरी को मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को छह विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली हैं. सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानी 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा. भारतीय समयनुसार मैच शाम को 7 बजे से शुरू होगा.

अब टीम इंडिया की निगाहें दूसरे टी20 मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने पर होगी. टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच इस सीरीज का दूसरा मुकाबला आज इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. अफगानिस्तान के लिए इंदौर में होने वाला दूसरा टी20 मुकाबला करो या मरो वाला है. 

चोटिल होने की वजह से स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और दिग्गज आलराउंडर हार्दिक पांड्या इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. अफगानिस्तान सीरीज से नियमित कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की टी20 टीम में वापसी हुई है. ये दोनों दिग्गज बल्लेबाज तकरीबन 14 महीने के बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते नजर आयेंगे. रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करेंगे.

इसे भी पढ़ें:  Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज मणिपुर से करेंगे 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' की शुरुआत, 15 राज्यों से होते हुए 20 मार्च को इस शहर में होगा समापन

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!