July 18, 2024 2:01 am

CRICKET: क्रिकेट खेलने के दौरान 11 साल के बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, पिच पर ही तोड़ दिया दम…… देखें वीडियो

महाराष्ट्र के पुणे में एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना हुई है. यहां क्रिकेट खेलने के दौरान 11 साल के बच्चे की मौत हो गई. दरअसल पुणे के लोहगांव में क्रिकेट खेलते समय बच्चे के प्राइवेट पार्ट में गेंद से चोट लग गई जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक लड़के की पहचान शौर्य उर्फ ​​शंभू कालिदास खांडवे के रूप में हुई है. बच्चे की मौत के बाद वहां हड़कंप मच गया है. डरा देने वाली यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा गुरुवार को हुआ. शौर्य अन्य दोस्तों के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहा था. शौर्य गेंदबाजी कर रहा था और एक अन्य बच्चा बैटिंग कर रहा था. जैसे ही शौर्य ने गेंद फेंकी बल्लेबाज ने गेंद पर शॉट मारा जो सीधे शौर्य के प्राइवेट पार्ट पर जा लगा. कुछ ही देर में शौर्य जमीन पर गिर पड़ा.

प्राइवेट पार्ट पर बॉल लगने से 11 साल के बच्चे की मौत 

शौर्य को गिरता देख अन्य खिलाड़ी और उसके दोस्त उसकी ओर दौड़े. इसके बाद वहां मौजूद कुछ बड़े लड़के शौर्य को अस्पताल ले गए. लेकिन तब तक शौर्य की मौत हो चुकी थी. इस मामले में विमानतल थाने में आकस्मित मौत का मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें:  IPL 2024, DC vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग में आज दिल्ली कैपिटल्स को हरा प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगी राजस्थान रॉयल्स......... जानें हेड टू हेड, मिनी बैटल, स्ट्रीमिंग समेत सारे डिटेल्स

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!