IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रसिद्ध कृष्णा ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड………… युजवेंद्र चहल से इस मामले में निकले आगे

5 टी-20 मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को ग्लेन मैक्सवेल के शतक की बदौलत 5 विकेट से हरा दिया।कंगारू टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 21 रनों की दरकार थी, लेकिन प्रसिद्ध कृष्णा इसका बचाव नहीं कर सके।कृष्णा ने 4 ओवर में 17 की इकॉनमी से 68 रन दिए। इसके साथ वह एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय में सर्वाधिक रन लुटाने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए हैं।

अन्य भारतीय गेंदबाजों के आंकड़े

टी-20 अंतरराष्ट्रीय में सर्वाधिक रन लुटाने वाले भारतीय गेंदबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर युजवेंद्र चहल हैं। चहल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 64 रन दिए थे।सूची में तीसरे पायदान पर अर्शदीप सिंह (62) हैं।इस मैच की बात करें तो भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 223 रन का बड़ा लक्ष्य रखा था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम गेंद पर हासिल कर लिया।भारत की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने शतक लगाया।

इसी साल किया था डेब्यू

कृष्णा ने इसी साल 18 अगस्त को आयरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ डबलिन में टी-20 अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक खेले 5 मुकाबलों में 8 विकेट लिए हैं।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में उन्होंने 50 रन देकर 1 विकेट लिया था।दूसरे टी-20 में कृष्णा ने 4 ओवर में 41 रन देकर 3 सफलताएं प्राप्त की थीं। यह उनके टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन था।

इसे भी पढ़ें:  PhD ADMISSION 2024: PhD करना चाहते हैं?........ तो यह खबर है आपके लिए

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!