July 18, 2024 12:22 am

RAMAYAN: टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल रामानंद सागर की ‘रामायण’ फिर लौट रही, इशारा टीवी पर आज 1 मई से होगा प्रसारण, जान लें टाइम

टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल रामायण हर किसी का फेवरेट रहा है. 90 के दशक के बच्चों का बचपन इसी सीरियल को देखते हुए बीता है. रामानंद सागर की ‘रामायण’ आज भी हर किसी का फेवरेट शो है. दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले इस शो की दीवानगी आज भी उसी तरह है जैसे उस जमाने में हुआ करती थी. इस बीच दर्शकों के लिए खुशखबरी सामने आई है.

लौट रही है रामानंद सागर की रामायण

रामानंद सागार की रामायण एक बार फिर टीवी पर लौट रही है. 1987 में आए इस शो को एक बार फिर टेलीकास्ट करने का ऐलान किया गया है. यह लोकप्रिय शो इशारा टीवी पर लौट रहा है. दर्शक 1 मई यानी बुधवार से प्रतिदिन रात 8 बजे इशारा टीवी पर रामायण का आनंद ले सकेंगे.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने X पर किए एक पोस्ट में इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, “भगवान श्री राम की पावन कथा रामायण का प्रसारण 1 मई से इशारा चैनल पर. घर बैठे रामानंद सागर की रामकथा का आनंद लें और भक्ति में रम जाएं.”

इसे भी पढ़ें:  Covid Vaccine: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाई कौन सी वैक्सीन? AstraZeneca की Covishield या भारत बायोटेक की Covaxin? देखें वीडियो

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!