RASHIFAL: 29 नवंबर 2023 का राशिफल………जाने कैसा रहेगा आज का दिन………. और किस राशि की चमकेगी किस्मत

मेषः

घर के रखरखाव को लेकर परिवार जनों के साथ विचार विमर्श होगा और उचित परिणाम भी सामने आएंगे। आज आप बेहतरीन तरीके से अपने कामों को अंजाम देने मैं सफल रहेंगे। अपनी छुपी प्रतिभाओं को समझें और उनको सही दिशा में लगाएं।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 2

वृषः

रुके हुए कार्य संपन्न हो जाने से सुकून मिलेगा तथा आशाएं व उम्मीद की नई किरण का उदय होगा। संपत्ति और बंटवारे संबंधी गतिविधियां किसी अनुभवी व्यक्ति की मध्यस्थता से हल हो जाएंगे। विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगिता के परिणाम मनोनुकूल मिल सकते हैं।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 7

मिथुनः

रोजमर्रा की उबाऊ दिनचर्या से राहत पाने के लिए मन मुताबिक तरीके से दिन व्यतीत करेंगे। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में आस्था आपको सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करेगी। अपने कर्म और पुरुषार्थ पर विश्वास रखें, निश्चित ही आप सफलता और उपलब्धि हासिल कर लेंगे।

भाग्यशाली रंग- नीला, भाग्यशाली अंक- 6

कर्कः

इस समय ग्रह स्थिति आपके भाग्य को और अधिक प्रबल कर रही है। मीडिया अथवा मित्रों द्वारा कई नई जानकारियां मिलेंगी। परंतु इनका उपयोग करना आपकी क्षमता पर आधारित है। परिवार में कोई धार्मिक आयोजन भी संपन्न हो सकता है।

भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली रंग- 7

सिंहः

सिंह राशि के लिए ग्रह स्थिति सुखद बनी हुई है। किसी भी योजना पर अमल करने से पहले उसके सभी पहलुओं पर सोच-विचार अवश्य करें, इससे आप कोई बड़ी गलती होने से बच सकते हैं। संतान के करियर से संबंधित भी कोई शुभ सूचना मिल सकती हैं।

भाग्यशाली रंग- आसमानी, भाग्यशाली अंक- 5

कन्याः

घर के रखरखाव अथवा नवीनीकरण संबंधी योजना पर परिवार जनों के साथ विचार विमर्श होगा। व्यस्तता के बावजूद संबंधियों और मित्रों के साथ संपर्क में रहना रिश्तो में मधुरता लाएगा। बच्चों की परवरिश के मामले में आप श्रेष्ठ अभिभावक साबित होंगे।

इसे भी पढ़ें:  SBI CLERK RECRUITMENT: 8283 पदों के लिए एसबीआई में हो रही है भर्ती ………….इस लिंक से करें आवेदन

भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 4

तुलाः

आप अपने दिनचर्या में सकारात्मक बदलाव महसूस करेंगे। किसी पारिवारिक समस्या में आपकी उपस्थिति और सलाह महत्वपूर्ण रहेगी। उचित समाधान भी निकलेगा।

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 9

वृश्चिकः

घर में किसी नजदीकी संबंधी का आगमन होगा तथा महत्वपूर्ण विषयों पर वार्तालाप होगा और भविष्य संबंधी भी योजनाएं बनेंगी। कोई रुका हुआ काम भी निपटाने के लिए आज का समय बहुत ही उत्तम है।।

भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 8

धनुः

घर में सुधार संबंधी योजना बनाते समय वास्तु के नियमों का पालन अवश्य करें। रोचक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य पढ़ने में भी कुछ समय व्यतीत होगा। तथा आप अपने आप को तनावमुक्त महसूस करेंगे। विदेश जाने के लिए प्रयासरत लोगों के लिए संभावनाएं बन रही हैं।

भाग्यशाली रंग- बादामी, भाग्यशाली अंक- 4

मकरः

आज कोई खुशखबरी मिलने से पूरा दिन सुखद व्यतीत होगा। अगर स्थान परिवर्तन के लिए इच्छुक है तो इन गतिविधियों की योजनाओं के लिए आज समय बहुत ही अनुकूल है। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ व सशक्त बनेगी। विद्यार्थियों को भी अपनी आशा व मेहनत के उचित परिणाम हासिल होंगे।

भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 1

कुंभः

परिवार जनों के साथ घर के रखरखाव संबंधी गतिविधियों की रूपरेखा बनेगी। कुछ उपलब्धियां भी सामने आएंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप दें, सफलता सुनिश्चित है।

भाग्यशाली रंग- नीला, भाग्यशाली अंक- 1

मीनः

अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित करने और मेहनत करने से पिछले काफी समय से रुके हुए कार्यों में गति आएगी। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई की प्रति की गई मेहनत के अनुकूल परिणाम मिलेंगे। धर्म कर्म तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में आपकी रूचि बढ़ेगी।

इसे भी पढ़ें:  CG ASSEMBLY ELECTION 2023: 03 दिसंबर को 90 सीटों पर ईवीएम से खुलेगा प्रत्याशियों का भाग्य...........जानिए कैसे होगी वोटों की गिनती

भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 3

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!