RASHIFAL: 27 मार्च 2024 का राशिफल……… जाने कैसा रहेगा आज का दिन और किस राशि की चमकेगी किस्मत

आज यानी 27 मार्च, बुधवार का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है। किन लोगों के लिए आज मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं? किन्हें आज अपनी मेहनत का अच्छा फल मिल सकता है? 12 राशि के लोगों को कौनसा उपाय अपनाना चाहिए? आइए इन सबके बारे में ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से जानते हैं।

1. मेष राशि

व्यर्थ के झगड़े और विवाद से बचें। सेहत के प्रति सतर्क रहें। बंदरों को गुड़ चना अथवा केला खिला दें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

2. वृष राशि

किसी मित्र अथवा रिश्तेदार से भेंट होगी। जीवन के प्रति किए गए रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। गरीब बच्चों को भोजन करा दें और बुजुर्गों की सेवा करें। शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

3.मिथुन राशि

पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और किसी सांस्कृतिक प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे। आर्थिक मजबूती होगी। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

4. कर्क राशि

मन में बिना वजह का तनाव न बनाएं क्योंकि आपके द्वारा किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। धन और यश की प्राप्ति होगी। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें। किसी गरीब को आटा अथवा चावल या चीनी दान करें।

5. सिंह राशि

पारिवारिक सद्भावना बनी रहेगी और किसी मित्र अथवा रिश्तेदार के आने से घर का माहौल अच्छा रहेगा। रिश्तों में सुधार होगा। सूर्य के बीज मंत्रटी का जाप करें और गाय को चार रोटी और गुड़ दें।

6. कन्या राशि

आप अपने घर के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। भाई बहन और रिश्तेदारों का सहयोग प्राप्त होगा। गाय को भोजन करा दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

इसे भी पढ़ें:  VIDEO: ऐसी अनोखी आस्था नहीं देखी होगी, बन्नारी अम्मन मंदिर में अंगारों पर चले श्रद्धालु

7. तुला राशि 

स्वास्थ्य को लेकर आ रही दिक्कतें ठीक होगी। आध्यात्मिक का सहारा लें ताकि मन किसी अज्ञात भय से ग्रसित न रहें। किसी गरीब को मिश्री अथवा दही का दान करें।

8. वृश्चिक राशि

पुलिस अथवा सेना में काम करने वाले लोगों की सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। सुंदरकांड का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

9. धनु राशि

रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी और आपके द्वारा किए गए प्रयास फलीभूत होंगे। जीविका के क्षेत्र में नए रास्ते खुलेंगे।  किसी सहयोगी और अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर दें।

10. मकर राशि 

आर्थिक मामलों में प्रगति होगी और शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। जमीन और गाड़ी खरीदने के योग बनेंगे। शनि के बीज मंत्र का जाप करें और कुत्तों को भोजन करा दें।

11. कुंभ राशि 

बहु प्रतीक्षित कार्यों में सफलता मिलेगी और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। किसी घायल कुत्ते का उपचार करा दें। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

12. मीन राशि 

संतान के साथ बिना वजह मतभेद हो सकता है। परिवार में प्रेम का प्रसार करने के लिए दिन ठीक रहेगा। गाड़ी धीमे चलाएं। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को भोजन करा दें।

कृपया ध्यान दें कि यह एक आम राशिफल है और व्यक्तिगत जीवन में होने वाली घटनाओं के आधार पर पूरी तरह से सटीक नहीं हो सकता। यदि आपकी कोई विशेष समस्या है, तो आपको विशेषज्ञ सलाह लेनी चाहिए।

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!