RASHIFAL: 17 नवंबर 2023 का राशिफल………जाने कैसा रहेगा आज का दिन………. और किस राशि की चमकेगी किस्मत

17 नवंबर, शुक्रवार को धृति और वर्धमान नाम के शुभ योग बन रहे हैं। जिससे वृष राशि वालों को फायदे के मौके और रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। मिथुन राशि के नौकरीपेशा लोगों को मनचाहा काम मिलेगा।

मेषः

कुछ समय से चल रही अस्त-व्यस्त दिनचर्या में आज कुछ सुधार देखने को मिलेगा। परिवारजनों के साथ कुछ समय व्यतीत करने और वार्तालाप करने से किसी विशेष मुद्दे का समाधान निकलेगा और संबंध मधुर होंगे। किसी मित्र से कोई अच्छा उपहार मिलने की भी संभावना है।

भाग्यशाली रंग- आसमानी, भाग्यशाली अंक- 6

वृषः

आप अपनी योग्यता से किसी खास काम को पूरा करने में सक्षम रहेंगे और आपको प्रशंसा भी मिलेगी। पिछले कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। ससुराल पक्ष के साथ चल रहा कोई विवाद दूर होने से संबंध पुनः मधुर हो जाएंगे।

भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 4

मिथुनः

घर में बदलाव संबंधी कोई प्लानिंग चल रही है तो उसे कार्य रूप देने का अनुकूल समय आ गया है। वास्तु सम्मत नियमों का भी प्रयोग करना उचित रहेगा। अपने व्यक्तिगत मामलों पर दूसरों की सलाह की अपेक्षा अपने निर्णय को प्राथमिकता देना आपके लिए उचित रहेगा।

भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 7

कर्कः

नजदीकी संबंधियों से मुलाकात होगी और पिछले कुछ समय से चल रही गलतफहमियां दूर होने से संबंधों में सुधार आएगा। आपका अपने कर्म पर विश्वास रखना, तथा मन लगाकर काम करना आपको मनोनुकूल परिणाम देगा। युवा लोग अपने कार्यों पर मन लगाकर मेहनत करेंगे।

भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 9

सिंहः

कोई सरकारी मामला उलझा है तो आज उससे जुड़ा फैसला आपका हक में होने की संभावना है। किसी खास मित्र से मुलाकात होगी और कई तरह की गतिविधियों पर सकारात्मक वार्तालाप भी रहेगी। किसी धार्मिक स्थल पर जाने के लिए प्लानिंग हो सकती है।

इसे भी पढ़ें:  SBI CLERK RECRUITMENT: 8773 पदों के लिए एसबीआई क्लर्क अधिसूचना 2023 जारी.............इस लिंक से करें आवेदन

भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 2

कन्याः

चतुराई और विवेक से काम लेना परिस्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। इसलिए भावनाओं में बहकर कोई भी निर्णय ना ले। बच्चे की किलकारी से संबंधित शुभ सूचना मिलने से घर में उत्सव का माहौल रहेगा। आज किसी अटके हुए पारिवारिक काम को पूरा करने का भी उचित समय है।

भाग्यशाली रंग- बादामी, भाग्यशाली अंक- 4

तुलाः

काफी समय बाद किसी नजदीकी संबंधी से मुलाकात होने पर बहुत ही आनंदित और हर्षित महसूस करेंगे। धार्मिक तथा आध्यात्मिक क्षेत्र से जुड़ी गतिविधियों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। जरूरतमंद लोगों की सहायता करके मानसिक सुकून मिलेगा।

भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 2

वृश्चिकः

आपकी उपलब्धियां से ईर्ष्या करके कुछ लोग आपके कार्यों में व्यवधान डाल सकते हैं, आप परवाह न करके अपने कार्यों के प्रति संलग्न रहे। निश्चित ही आपको सफलता मिलेगी। व्यक्तिगत तथा सामाजिक कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 8

धनुः

अनुकूल ग्रह स्थिति बन रही है। अनुभवी तथा वरिष्ठ लोगों के संपर्क में अपना अधिक से अधिक समय व्यतीत करें। आपको जीवन संबंधी कुछ सकारात्मक आयाम सीखने के लिए मिलेंगे। संतान के करियर संबंधी गतिविधियों पर भी विचार-विमर्श होगा।

भाग्यशाली रंग- नीला, भाग्यशाली अंक- 8

मकरः

प्रॉपर्टी अथवा वाहन की खरीद-फरोख्त संबंधी कोई गतिविधि चल रही है, तो आज उससे संबंधित कोई कार्य हो जाएगा। मार्केट में रुकी हुई पेमेंट की वसूली करने के लिए भी समय अनुकूल है। संतान की तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से मन खुश रहेगा तथा सकारात्मकता आएगी।

भाग्यशाली रंग- क्रीम, भाग्यशाली अंक- 7

कुंभः

आज दिन भर कई तरह के गतिविधियों में व्यस्तता रहेगी। विशिष्ट लोगों से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। किसी खास मुद्दे पर विचार विमर्श भी होगा और किसी खास नतीजे पर पहुंचेंगे। जरूरतमंद की मदद करना आपको आत्मिक खुशी देगा।

इसे भी पढ़ें:  CG ASSEMBLY ELECTION 2023: छत्तीसगढ़ में 70 विधानसभा सीटों पर दूसरे चरण के लिए वोटिंग हुआ शुरू............. इस मोबाइल ऐप से देखें रियल टाइम में अनुमानित वोटिंग रुझान

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 5

मीनः

 पिछले कुछ दिनों से चल रही किसी समस्या से आज राहत मिलेगी और आप रिलैक्स हो कर अपने व्यक्तिगत कार्यों में ध्यान दे पाएंगे। कुछ नई योजनाएं बनेंगी। जो कि भविष्य में सकारात्मक रहेंगी। किसी मांगलिक आयोजन में सम्मिलित होने का निमंत्रण मिल सकता है।

भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 5

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!