AAP: राममय माहौल के बीच हनुमान जी की शरण में मुख्यमंत्री केजरीवाल…….. पूरी दिल्ली में आम आदमी पार्टी का सुंदरकांड

राममय माहौल के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन कर रही है. आम आदमी पार्टी (AAP)  मंगलवार को दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम आयोजित करेगी. हर मंगलवार को शहर के सभी विधानसभा क्षेत्रों और नगर निगम वार्ड सहित 2,600 स्थानों पर सुंदरकांड और हनुमान चालीसा के पाठ किए जाएंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)अपनी पत्नी के साथ आज शाम 3 बजे रोहिणी के मंदिर में सुंदरकांड पाठ करेंगे.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट किया, “सबकी सुख शांति और तरक्की के लिए कल आम आदमी पार्टी दिल्ली में कई जगह सुंदरकांड का पाठ करवा रही है. मैं अपनी धर्मपत्नी के साथ 3 बजे रोहिणी के मंदिर में सभी भक्तजनों के साथ सुंदरकांड पाठ करूंगा. आप सभी अपनी सुविधानुसार अपने घर के पास होने वाले पाठ में आमंत्रित हैं.”

पूरी दिल्ली में सुंदरकांड

आप ने यह घोषणा 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले की है. इस आयोजन की शुरुआत आज से ही की जाएगी.  आम आदमी पार्टी सुंदर कांड के पाठ का आयोजन पहले विधानसभा क्षेत्र स्तर पर करेगी. इसके बाद वार्ड स्तर और फिर मंडल स्तर पर भी किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:  NITI Aayog: देश में गरीबी से बाहर आए करीब 25 करोड़ लोग........ नीति आयोग ने 9 सालों का जारी किया आंकड़ा

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!