RASHIFAL: 26 नवंबर 2022 का राशिफल- जाने कैसा रहेगा आज का दिन और किस राशि की चमकेगी किस्मत

दोस्तों के साथ इस समाचार को शेयर करें:

26 नवंबर, शनिवार को मेष राशि वालों को धन लाभ होने के योग हैं। वृष राशि वालों के फैसले बिजनेस में फायदेमंद रहेंगे। कर्क राशि वालों को अचानक सफलता मिलने की संभावना है। मीन राशि के नौकरीपेशा लोगों को मनचाहा ट्रांसफर मिल सकता है। मिथुन राशि वाले लोग नौकरी और बिजनेस में संभलकर रहें। तुला राशि वालों को बिजनेस में परेशानियां आ सकती हैं। आइए अब आज का विस्तृत राशिफल जानते हैं–

मेष – अपनी किसी खास योजना को कार्य रूप देने का अनुकूल समय है। आपका कार्य नियत समय पर संपन्न भी हो जाएगा। दोपहर बाद किसी पुराने मित्र से अचानक मुलाकात होने की संभावना है। किसी अनुभवी के सहयोग से आपकी कोई समस्या भी दूर होगी।

भाग्यशाली रंग- नीला, भाग्यशाली अंक- 5

वृष – आर्थिक स्थिति बेहतर करने के लिए आपका अथक प्रयास रहेगा। काफी हद तक सफलता भी मिलेगी। किसी संबंधी अथवा मित्र का सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को बढ़ाएगा। विद्यार्थियो की विदेश से संबंधित कई समस्याएं हल होने की संभावना है।

भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 2

मिथुन – आज पठन-पाठन तथा उत्तम जानकारियों को हासिल करने में बेहतरीन व्यतीत होगा। किसी समस्या का भी समाधान मिलेगा जिससे राहत महसूस होगी। युवा वर्ग को अपनी पहली इनकम मिलने से बहुत अधिक खुशी महसूस होगी।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 6

कर्क – आज अप्रत्याशित सफलता दायक स्थितियां बन रही हैं। सम्मानित व्यक्तियों के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा तथा उनके सानिध्य में बहुत कुछ सीखने को भी मिलेगा। उनकी सलाह और मार्गदर्शन को आत्मसात करे। कोई मूल्यवान वस्तुओं की खरीददारी भी संभव है।

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: जिन हिंसक हाथों ने तोड़ा था स्कूल, अब वहीं हाथ नौनिहालों का  भविष्य संवारने आगे आए....... आत्मसमर्पित नक्सली अनिल कुंजाम ने मुख्यमंत्री को बतायी दास्तां जिस स्कूल को तोड़ा उसे ही बनाने में किया सहयोग

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 3

सिंह – परिवार से संबंधित किसी समस्या का समाधान मिलेगा और आप अपने व्यक्तिगत कार्यों पर ध्यान दे पाएंगे। आसपास की सामाजिक गतिविधियों में भी आपका उचित योगदान रहेगा। युवाओं को कोई नौकरी मिलने का प्रस्ताव आ सकता है।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 8

कन्या – दिन की शुरुआत में काम की अधिकता के कारण बहुत अधिक व्यस्तता बनी रहेगी। प्रॉपर्टी अथवा वाहन की खरीदारी से संबंधित भी कुछ योजनाएं होंगी। कुछ समय आध्यात्मिक कार्यों में भी जरूर व्यतीत करें। इससे आत्म बल और सुकून बना रहेगा।

स्वास्थ्य- अपने स्वास्थ्य संबंधी कोई भी परेशानी होने पर उसकी नियमित जांच करवानी बहुत जरूरी है। अपना ध्यान रखें।
भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 9

तुला – व्यवस्थित दिनचर्या व्यतीत होगी साथ ही आपकी किसी गतिविधि और काबिलियत की सराहना होगी। आपको अपने प्रयासों को लेकर मन में संतोष बना रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा।

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 3

वृश्चिक – इस समय आप कई तरह की गतिविधियां में व्यस्त रहेंगे। लोगों से संपर्क तथा सामाजिक सक्रियता बढ़ाने में भी जरूर ध्यान दें। कुछ समय आत्म मनन तथा आत्म मंथन से आपको काफी शांति मिलेगी और तनाव से भी राहत मिलेगी।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 8

धनु – कहीं पूंजी निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो तुरंत अमल कर दीजिए। किसी महत्वपूर्ण कार्य की नींव रखने के लिए आज की ग्रह स्थिति बहुत ही अनुकूल है।पिछले कुछ समय से चली आ रही किसी चिंता और तनाव से आज कुछ राहत मिलेगी।

इसे भी पढ़ें:  7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को क्या मिलेगी यह खुशखबरी? इस वजह से ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने की मांग हुई तेज

भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 9

मकर – आज स्थिति बेहतर रहेगी। कुछ समय से मन में चल रहा कोई द्वंद्व समाप्त होगा। अपने प्रति कुछ नया करने की इच्छा भी बलवान होगी। नजदीकी रिश्तेदारों द्वारा भेंट मुलाकात से किसी उलझे हुए मुद्दे का समाधान मिलेगा।

भाग्यशाली रंग- नीला, भाग्यशाली अंक- 5

कुंभ – किसी संबंधी के साथ चल रही गलतफहमी दूर होगी और संबंधों में पुनः मधुरता आएगी। धार्मिक क्रियाकलापों में आप का अधिकतर समय व्यतीत होगा और आपके मन और तन दोनों प्रफुल्लित रहेंगे। जिससे आपकी पर्सनैलिटी में भी सकारात्मक परिवर्तन आएगा।

भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 2

मीन – अपना लक्ष्य और कार्य आपकी विशेष प्राथमिकता रहेगी। मानसिक और शारीरिक रूप से अपने आप को तनावमुक्त महसूस करेंगे। कोई पारिवारिक समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी और आप अपनी अन्य गतिविधियों पर भी ध्यान दे पाएंगे।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 6

अम्बिकापुरसिटी.कॉम: हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें | ट्विटर पर हमें फॉलो करें | हमारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें |


अम्बिकापुरसिटी.कॉम: हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें | ट्विटर पर हमें फॉलो करें | हमारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें |

इसे भी पढ़ें