RASHIFAL: 30 जून 2022 का राशिफल: जाने कैसा रहेगा आज का दिन…….. और किस राशि की चमकेगी किस्मत

दोस्तों के साथ इस समाचार को शेयर करें:

आज चन्द्रमा मिथुन राशि में है व पुनर्वसु नक्षत्र है। 06:35pm के बाद कर्क में आ जाएंगे। सूर्य मिथुन व गुरु मीन में है। शनि कुम्भ में हैं।शेष ग्रह स्थितियां पूर्ववत हैं। आज मकर व तुला राशि के जातक व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। आज कन्या व मिथुन राशि के जातक जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। आज मकर व मीन राशि के जातक चन्द्र व शनि गोचर के कारण व्यवसाय के प्रति लापरवाही नहीं करेंगे। आइए अब आज का विस्तृत राशिफल जानते हैं–
पढ़ें 30 जून 2022 का राशिफल

मेष – पॉजिटिव- संबंधों में चल रही गलतफहमियां दूर होंगी। यह समय अपने व्यवहार और पिछले समय में की गई गलतियों में सुधार लाने का है। आप मजबूती के साथ एक नई शुरुआत करेंगे। और सफलता भी मिलेगी।

भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 3

वृष – प्रभावशाली लोगों के सानिध्य में रहने से आप के व्यक्तित्व और कार्य क्षमता में भी निखार आएगा। रुके हुए कार्यों में गति आएगी। किसी समारोह आदि में जाने का निमंत्रण मिल सकता है।

भाग्यशाली रंग- आसमानी, भाग्यशाली अंक- 5

मिथुन – किसी खास प्रयोजन को लेकर की गई मेहनत के उचित परिणाम हासिल होने वाले हैं। घर में मेहमानों के आगमन से उत्सव भरा माहौल रहेगा। इस समय आत्मविश्वास से आपको नई उपलब्धियां मिल सकती है।

भाग्यशाली रंग- बैंगनी, भाग्यशाली अंक- 7

कर्क – योजनाएं कामयाब होगी तथा आप की लगन और मेहनत आपको उचित परिणाम भी हासिल करवाएगी। किसी खास इंसान की मदद से आपकी हिम्मत और हौसला बढ़ेगा। मोबाइल व ई-मेल द्वारा शुभ समाचार प्राप्त होने की संभावना है।

भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 1

इसे भी पढ़ें:  SURGUJA SAMBHAG: खेतों में वर्षा की स्थिति का नजरी आंकलन तत्काल प्रारंभ करें.......... सरगुजा संभाग में वर्षा की स्थिति के संबंध में मुख्य सचिव ने ली बैठक

सिंह – अपने कार्य क्षमता और योग्यता पर विश्वास रखें। आपको ऐसा महसूस होगा कि शायद कोई दैवीय शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। ज्यादा लाभ की संभावना नहीं है परंतु आप अपना बजट संतुलित रखने में सक्षम रहेंगे।

भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 5

कन्या – युवाओं तथा विद्यार्थियों की अपने कैरियर के प्रति आ रही रुकावटें दूर होगी। घर में किसी निकट संबंधी के आगमन से खुशनुमा माहौल रहेगा। सकारात्मक आपसी वार्तालाप भी होगा। आपका विवेक व चतुराई से काम लेना आपके उन्नति में सहायक होगा।

भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 9

तुला – सामाजिक अथवा राजनीतिक लोगों के साथ मेल मुलाकात के अवसर मिले, तो चूके नहीं। इससे आपका लोकप्रियता के साथ-साथ जनसंपर्क का दायरा भी बढ़ेगा। जो कि भविष्य में आपके लिए फायदेमंद साबित रहेंगे।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 4

वृश्चिक – धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में आपका रुझान रहेगा। जिससे सकारात्मक ऊर्जा महसूस करेंगे आपका सिद्धांत वादी दृष्टिकोण समाज मैं आपको सम्मानित रखेगा। विद्यार्थी तथा युवा को अपनी मेहनत के अनुकूल परिणाम भी मिलेंगे।

भाग्यशाली रंग- क्रीम, भाग्यशाली अंक- 5

धनु – बेहतरीन ग्रह स्थिति बनी हुई है। इसका भरपूर लाभ उठाएं। संतान से संबंधित कोई महत्वपूर्ण कार्य बन जाने से घर में सुकून और खुशी भरा माहौल रहेगा। आपका विवेक और आदर्शवादिता आपको घर और समाज में मान-सम्मान प्रदान करेगा।

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 2

मकर – आज हर काम शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होंगे। कुछ लोग जो आपके खिलाफ थे, आज आपकी बेगुनाही उनके सामने साबित होगी। संबंध फिर अच्छे हो जाएंगे। किसी मनोरंजक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है।

इसे भी पढ़ें:  AGNIPATH SCHEME: झड़प और हिंसा के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की युवाओं से अपील. . . . कहा- सेना भर्ती की तैयारी अभी से शुरू करें

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 5

कुंभ – आप अपने सकारात्मक दृष्टिकोण व संतुलित सोच के साथ कार्यों को व्यवस्थित करते जाए। धीरे-धीरे परिस्थितियां आपके पक्ष में होती जाएगी। आपका भावुकता की बजाय व्यवहारिक दृष्टिकोण आपकी तरक्की में सहायक रहेगा।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 8

मीन – किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको मानसिक सुकून रहेगा और दुबारा से अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे। अपनी ऊर्जा का भरपूर उपयोग करें। कोई उधार दिया हुआ या फंसा हुआ पैसा वापस मिलने की उचित संभावना है।

भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 3

 

अम्बिकापुरसिटी.कॉम: हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें | ट्विटर पर हमें फॉलो करें | हमारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें |

 

इसे भी पढ़ें