RASHIFAL: 23 जून 2022 का राशिफल: जाने कैसा रहेगा आज का दिन…….. और किस राशि की चमकेगी किस्मत

दोस्तों के साथ इस समाचार को शेयर करें:

आज चन्द्रमा रेवती नक्षत्र में है व मीन राशि है। सूर्य मिथुन व शनि कुम्भ में है। गुरु मीन में हैं। शेष ग्रह स्थितियां पूर्ववत हैं। आज मेष,धनु व मकर राशि के जातक व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। कर्क व मिथुन राशि के जातक जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। आज मेष व मकर राशि के जातक चन्द्र व शनि गोचर के कारण व्यवसाय के प्रति लापरवाही नहीं करेंगे। आइए अब आज का विस्तृत राशिफल जानते हैं।

पढ़ें 23 जून 2022 का राशिफल

मेष – अपनी दिनचर्या और व्यक्तित्व के प्रति जागरूक रहें।लाभदायक अनुबंध अथवा संपर्क स्थापित होंगे। इस मौके को हाथ से ना जाने दे। अपनी योजनाओं को गोपनीय तरीके से क्रियान्वित करें।

भाग्यशाली रंग- जामुनी

भाग्यशाली अंक- 8

वृष – घर में निकट संबंधियों की आवाजाही रहेगी। काफी समय के बाद अपनों से मिलना सबको खुशी और उत्साह प्रदान करेगा। और आप अपने दिनचर्या संबंधी कार्यों में नए जोश के साथ ध्यान दे पाएंगे।

भाग्यशाली रंग- हरा

भाग्यशाली अंक- 3

मिथुन – किसी भी खास काम में रुकावट आ रही हैं तो किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह-मशवरा करने में परहेज न करें। कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो दिन बहुत अच्छा है।

भाग्यशाली रंग- पीला

भाग्यशाली अंक- 1

कर्क – आज ग्रह स्थितियां और भाग्य आपके पक्ष में हैं, आपको अपनी मेहनत और पराक्रम के अनुरूप उचित परिणाम भी हासिल होने वाले हैं। पिछले कुछ समय से चल रही परेशानियों से राहत मिलेगी और रुके हुए कार्यों में भी गति आएगी।

इसे भी पढ़ें:  SURGUJA: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश मंत्री 21 जनवरी को पहुंचेंगे कुंदी कला गांव.......पीड़ित परिवार और गांव वालों से मिलकर करेंगे प्रेस को संबोधित

भाग्यशाली रंग- हरा

भाग्यशाली अंक- 5

सिंह – किसी नई तकनीकी जानकारी के मिलने से कई समस्याओं का समाधान मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ सुख-सुविधाओं संबंधी शॉपिंग करने में खुशनुमा समय व्यतीत होगा। खर्चा ज्यादा होगा। लेकिन सभी की खुशी के आगे उसका मलाल नहीं रहेगा।

भाग्यशाली रंग- केसरिया

भाग्यशाली अंक- 3

कन्या – विद्यार्थियों तथा युवाओं का अपनी किसी समस्या का समाधान मिलने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। भूमि, भवन में निवेश संबंधी कोई योजना बन रही है, तो उस पर तुरंत अमल करें क्योंकि यह निवेश आपके लिए भाग्योदय कारक रहेगा।

भाग्यशाली रंग- क्रीम

भाग्यशाली अंक- 1

तुला – राजनीतिक और सामाजिक प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात हो सकती हैं। इन व्यक्तियों के साथ संपर्क में रहने से आपके मान सम्मान तथा व्यक्तित्व में निखार आएगा और निकट भविष्य में यह संपर्क फायदेमंद भी साबित होंगे। कोई पारिवारिक मामला हल हो सकता है।

भाग्यशाली रंग- सफेद

भाग्यशाली अंक- 2

वृश्चिक – इस समय ग्रह स्थितियां आप के पक्ष में है। इसलिए समय को व्यर्थ ना करके अपने महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने में व्यतीत करें, आपको अवश्य ही कोई उपलब्धि हासिल होने वाली है। घर में मांगलिक कार्य संबंधी तैयारियां जोश और उमंग से चलेंगी।

भाग्यशाली रंग- आसमानी

भाग्यशाली अंक- 9

धनु – आर्थिक स्थिति अनुकूल बनने से आत्मविश्वास और मनोबल में भी वृद्धि होगी। अनुभवी तथा वरिष्ठ लोगों के साथ कुछ समय व्यतीत अवश्य करें, उनके अनुभवों और जानकारियों से आपको कई नई बातें सीखने को मिलेंगी।

भाग्यशाली रंग- हरा

भाग्यशाली अंक- 6

मकर – महत्वपूर्ण कामों को प्राथमिकता दें। आज दिन भर परिस्थितियां अनुकूल बनी रहेंगी। नजदीकी मित्रों के साथ में मुलाकात का दौर रहेगा। युवा वर्ग अपने कैरियर के प्रति पूरी तरह समर्पित रहेंगे, कोई उपलब्धि भी हासिल हो सकती है।

इसे भी पढ़ें:  RBI: अब लोन लेना हो जाएगा महंगा......... रिजर्व बैंक ने रेपो दर बढ़ाया......... जानें आप पर क्या पड़ेगा असर

भाग्यशाली रंग- जामुनी

भाग्यशाली अंक- 7

कुंभ – पॉजिटिव- कुछ समय अपने मनपसंद तथा रुचि पूर्ण कार्यों में भी जरूर बिताएं। इससे आपको आत्मिक और मानसिक शांति प्राप्त होगी। आज सभी प्रकार के महत्वपूर्ण निर्णय स्थगित रखें। घर के बड़े बुजुर्गों के स्नेह व आशीर्वाद को भी महसूस करें।

भाग्यशाली रंग- आसमानी

भाग्यशाली अंक- 5

मीन – आज दिन कुछ मिलाजुला फल देने वाला है। छोटी-मोटी परेशानियों को नजरअंदाज रखें। कुछ नए प्रपोजल मिलेंगे और अपनी योग्यता व समझदारी द्वारा इसमें सफल भी रहेंगे। कोई धार्मिक यात्रा संबंधी योजना बनेगी।

भाग्यशाली रंग- नीला

भाग्यशाली अंक- 4

 

अम्बिकापुरसिटी.कॉम: हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें | ट्विटर पर हमें फॉलो करें | हमारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें |

 

इसे भी पढ़ें