RASHIFAL: 26 जून 2022 का राशिफल: जाने कैसा रहेगा आज का दिन…….. और किस राशि की चमकेगी किस्मत

दोस्तों के साथ इस समाचार को शेयर करें:

आज आषाढ़ माह प्रदोष के पावन दिन पर कृतिका नक्षत्र है व चन्द्रमा वृष राशि में है। शनि आज कुम्भ राशि में है। गुरु स्वराशि मीन में हैं। शेष ग्रह स्थितियां पूर्ववत हैं। आज मेष,कर्क व मकर राशि के जातक व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। कन्या कुम्भ तथा तुला राशि के टेक्निकल व मैनेजमेंट फील्ड के छात्र जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। मीन व धनु राशि के जातक वाहन चलाने के प्रति लापरवाही न करें तो बेहतर है। आइए अब आज का विस्तृत राशिफल जानते हैं–
पढ़ें 26 जून 2022 का राशिफल

मेष – जीवन को सकारात्मक नजरिए से देखने की कोशिश करें। उलझनें खत्म होने लगेंगी। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों के प्रति आपका विश्वास शांति और सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाएगा।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 6

वृष – प्रॉपर्टी या वाहन से जुड़े लोन लेने की कोशिश कर रहे हैं तो आपकी समस्या खत्म हो सकती हैं। परिवार के साथ आराम और मौज मस्ती में दिन बीतेगा। घर के बदलाव संबंधी योजनाएं क्रिया रूप में परिणित हो सकती हैं।

भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 9

मिथुन – आज दिन का अधिकतम समय हास परिहास व मनोरंजन संबंधी कार्यों में व्यतीत होने से स्वयं को हल्का-फुल्का और ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे। घर की साफ सफाई संबंधी कार्यों में भी आपकी रूचि रहेगी। तथा कुछ खास विषयों पर चर्चा भी होगी।

भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 3

कर्क – सेहत में सुधार होने से खुद को बेहतर महसूस करेंगे और अपने कार्यों पर भी ध्यान दे पाएंगे। घर में रिश्तेदारों का आगमन होगा। काफी समय बाद मेल मिलाप होने से खुशनुमा वातावरण रहेगा।

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: मुख्यमंत्री ने जेईई मेंस, नीट और स्टेट टॉपर स्टूडेंट्स को दिए लैपटॉप और टेबलेट 

भाग्यशाली रंग- आसमानी, भाग्यशाली अंक- 8

सिंह – लोगों के साथ मेल मिलाप रखे तथा अपने विचारों का आदान-प्रदान भी करें। आपको समाज में मान सम्मान और यश की भी प्राप्ति होगी। आपके पर्सनल काम भी काफी हद तक पूरे होंगे।

भाग्यशाली रंग- नीला, भाग्यशाली अंक- 8

कन्या – घर परिवार के सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं की ऑनलाइन शॉपिंग में मजेदार समय व्यतीत होगा। पारिवारिक सदस्यों की सुविधाओं का ध्यान रखने में आज आपका पूरा समर्पण रहेगा। आपके पर्सनल काम भी सुचारू रूप से संपन्न होंगे।

भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 3

तुला – आज किसी खास समस्या का समाधान निकलने से राहत मिलेगी। घर में बड़े बुजुर्गों तथा वरिष्ठ व्यक्तियों का सहयोग तथा आशीर्वाद व खुशी आपको सुखद अनुभूति करवाएगी। बच्चे भी अनुशासित व आज्ञाकारी रहेंगे।

भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 9

वृश्चिक – आज कई तरह की गतिविधियों में व्यस्तता रहेगी। दिल की बजाए दिमाग से काम लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। निकट संबंधियों के साथ प्रॉपर्टी को लेकर कोई गंभीर और लाभदायक विचार-विमर्श होगा।

भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 6

धनु – आज ग्रह गोचर आपके लिए मान सम्मान तथा नई उपलब्धियां उपलब्ध करवाएगा। प्रभावशाली लोगों के साथ संपर्क भी बनेंगे। इस समय विरोधी भी आपके व्यक्तित्व के समक्ष हथियार डाल देंगे।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 5

मकर – खास लोगों के साथ संपर्क बनेंगे। उनकी राजनीतिक ताकत आपके लिए महत्वपूर्ण रास्ता खोल सकती है। मनोरंजन संबंधी गतिविधियों में भी समय व्यतीत होगा। आर्थिक स्थिति में भी बेहतर सुधार आएगा।

भाग्यशाली रंग- बादामी, भाग्यशाली अंक- 2

कुंभ – आज आपका दिन का अधिकतर समय पारिवारिक लोगों की सुख-सुविधा और देखभाल संबंधी कार्यों में व्यतीत होगा। साथ ही अपने व्यक्तिगत कार्यों को भी व्यवस्थित रखेंगे। इससे आप भावनात्मक रूप से अधिक मजबूत रहेंगे।

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने किया छत्तीसगढ़ का पहला फीफा एप्रूव्ह सिंथेटिक फ़ुटबाल ग्राउंड विथ रनिंग ट्रैक का उद्गघाटन...

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 1

मीन – प्राकृतिक दिनचर्या अपनाएं। आपको शारीरिक और मानसिक सुकून मिलेगा। साथ ही अपनी आंतरिक छुपी हुई प्रतिभा को रचनात्मक संबंधी कार्यों में लगाए। आज कोई आपका विशेष प्रयोजन भी हल हो सकता है।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 5

 

अम्बिकापुरसिटी.कॉम: हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें | ट्विटर पर हमें फॉलो करें | हमारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें |

 

इसे भी पढ़ें