RASHIFAL: 24 जून 2022 का राशिफल: जाने कैसा रहेगा आज का दिन…….. और किस राशि की चमकेगी किस्मत

दोस्तों के साथ इस समाचार को शेयर करें:

आज आषाढ़ माह कृष्ण पक्ष की एकादशी है तथा चन्द्रमा मेष राशि में है व अश्वनी नक्षत्र है। शनि कुंभ में हैं।शेष ग्रह स्थितियां पूर्ववत हैं। आज मकर, मेष व तुला राशि के जातक व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। आज मीन, कन्या व मिथुन राशि के जातक जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। आज मकर व कुम्भ राशि के जातक चन्द्र व शनि गोचर के कारण जॉब के प्रति लापरवाही नहीं करेंगे। आइए अब आज का विस्तृत राशिफल जानते हैं।

पढ़ें 24 जून 2022 का राशिफल

मेष – सकारात्मक विचारधारा के लोगों के संपर्क में रहने का अवसर मिलेगा। जिससे आप अपने अंदर सकारात्मक बदलाव भी महसूस करेंगे। जीवन स्तर को सुधारने के लिए सिद्धांतवादी तथा व्यापक दृष्टिकोण भी रखेंगे।

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 9

वृष – प्रभावशाली लोगों के संपर्क में रहने से कई नई जानकारियां मिलेंगी। सामाजिक व राजनीतिक गतिविधियों में भी अपनी उपस्थिति रखें। विद्यार्थी गण अपनी कार्य क्षमता पर पूरा विश्वास रखें। इस समय वे पूरी तरह अपनी पढ़ाई के प्रति एकाग्र चित्त रहेंगे।

भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 1

मिथुन – आस-पड़ोस की गतिविधियों में आपका वर्चस्व रहेगा। प्रॉपर्टी की खरीद से रोक संबंधी कोई प्लानिंग है, तो आज वह क्रियान्वित हो सकती है। संतान की किसी समस्या को हल करने में आपका सहयोग सकारात्मक रहेगा।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 3

कर्क – आज किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से मिलने का अवसर प्राप्त होगा। धार्मिक क्रियाकलापों में भी व्यस्तता बनी रहेगी, जिससे तन और मन दोनों प्रफुल्लित रहेंगे। मित्रो की सलाह भाग्य उदय दायक साबित होगी। कोर्ट केस में भी स्थिति में आपके पक्ष में होने के योग हैं।

इसे भी पढ़ें:  TODAY'S HISTORY: 21 फरवरी का इतिहास.........आज ही के दिन भारतीय सिनेमा के प्रसिद्ध चरित्र अभिनेता ओम प्रकाश का हुआ था निधन.........जानें और क्या-क्या हुआ था आज

भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 5

सिंह – घर में नजदीकी लोगों का आगमन होगा और माहौल खुशनुमा रहेगा। आपके मस्तिष्क में नई-नई योजनाएं बनेगी। जो कि घर तथा व्यवसाय दोनों के लिए बेहतर साबित होगी। इसलिए उन पर तुरंत अमल करना भी शुरू करें।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 3

कन्या – अपनी विचारधारा तथा योजनाओं पर अमल करने का उचित समय है। आप अपने कार्य को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। घर की देखरेख तथा सुख-सुविधाओं संबंधी कार्यों में भी आपका बेहतरीन समय व्यतीत होगा।

भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 5

तुला – व्यक्तिगत गतिविधियों में व्यस्तता बनी रहेगी। आपका सिद्धांतवादी तथा व्यापक दृष्टिकोण समाज में आपकी छवि को और अधिक निखरेगा। कोई रुका हुआ या अटका हुआ पैसा मिलने की उचित संभावना है।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 6

वृश्चिक – इसमें आपने उपलब्धियां, उम्मीद संबंधी जो सपने सजाए थे, वह काफी हद तक पूरे होने वाले हैं। इसलिए पूरे जोश व मेहनत के साथ अपने कार्यों के प्रति प्रयासरत रहें। प्रतिस्पर्धा के दौर में खुद को साबित करने का अच्छा मौका है।

भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 5

धनु – कुछ समय अपने रुचि पूर्ण कार्यों में व्यतीत करने से शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति बनी रहेगी। आप अपने महत्वपूर्ण कार्यों में पूरी ऊर्जा के साथ ध्यान लगा पाएंगे। विद्यार्थियों को किसी विदेश संबंधी परीक्षा में शुभ परिणाम मिलने की संभावना है।

भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 9

मकर – धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका रुझान बढ़ेगा और उसकी वजह से आपके व्यवहार में बहुत ही सकारात्मक परिवर्तन आएगा। दूसरों के दुख दर्द और तकलीफ में उनकी सहायता करना आपका विशेष गुण रहेगा।

इसे भी पढ़ें:  Heart Disease Risk: इस ब्लड ग्रुप के लोगों में होता है हार्ट अटैक का सबसे ज्यादा खतरा........ जाने क्या है बड़ी वजह

भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 2

कुंभ – घर में नजदीकी रिश्तेदारों का आगमन होगा। तथा आपसी विचारों का आदान-प्रदान घर के वातावरण को खुशनुमा बनाकर रखेगा। किसी विशेष मुद्दे पर भी विचार विमर्श हो सकता है। युवाओं को किसी वरिष्ठ व्यक्ति के सानिध्य में अपनी समस्या का हल मिल सकता है।

भाग्यशाली रंग- आसमानी, भाग्यशाली अंक- 4

मीन – आज दोपहर बाद परिस्थितियां आपके लिए कुछ अप्रत्याशित लाभ उत्पन्न कर रही है। अगर कोई कोर्ट केस संबंधी मसला चल रहा है, तो आज उसका फैसला आप के हक में हो सकता है। किसी राजनैतिक व्यक्ति द्वारा आपको उपलब्धि भी हासिल होने वाली है।

भाग्यशाली रंग- बादामी, भाग्यशाली अंक- 7

 

अम्बिकापुरसिटी.कॉम: हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें | ट्विटर पर हमें फॉलो करें | हमारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें |

 

इसे भी पढ़ें