RASHIFAL: 02 जुलाई 2022 का राशिफल: जाने कैसा रहेगा आज का दिन…….. और किस राशि की चमकेगी किस्मत

दोस्तों के साथ इस समाचार को शेयर करें:

आज आश्लेषा नक्षत्र व कर्क राशि है। गुरु अपनी मीन राशि में हैं। शनि कुंभ व सूर्य मिथुन में है। शेष ग्रह स्थितियां पूर्ववत हैं। आज कन्या, मेष व कर्क राशि के जातक व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। कन्या तथा तुला राशि के टेक्निकल व मैनेजमेंट फील्ड के छात्र जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। मेष व मीन राशि के जातक वाहन चलाने के प्रति लापरवाही न करें तो बेहतर है। आइए अब आज का विस्तृत राशिफल जानते हैं-
पढ़ें 02 जुलाई 2022 का राशिफल

मेष – अपने काम को नया रूप देने के लिए नई योजनाएं बनाएंगे जो फायदेमंद रहेंगी। रचनात्मक गतिविधियों में भी रुचि लेंगे। अपने व्यक्तित्व में भी निखार लाने का संकल्प लेंगे। प्रभावशाली लोगों के सहयोग से कोई रुका हुआ कार्य बन सकता है।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 2

वृष – जीवन स्तर को और अधिक बेहतर बनाने के लिए आप कुछ संकल्प लेंगे। और दृढ़ता से उसका पालन भी करेंगे। बुजुर्गों तथा वरिष्ठ व्यक्तियों के आशीर्वाद व अनुभव से बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा।

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 5

मिथुन – दिन की शुरुआत में ही कोई शुभ समाचार मिलने से मन प्रफुल्लित रहेगा। मित्रों अथवा सहयोगियों के साथ फोन पर ही कोई महत्वपूर्ण वार्तालाप फायदेमंद रहेगी। जमीन-जायदाद संबंधी कोई रुका हुआ मसला भी हल हो सकता है।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 9

कर्क – किसी भी विपरीत परिस्थिति में अपना मनोबल बनाकर रखें। आपको उचित मार्गदर्शन मिलने से समस्या हल हो जाएगी। घर में उचित व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश कामयाब होगी। विद्यार्थियों को अध्ययन या अनुसंधान संबंधी कामों में अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

भाग्यशाली रंग- आसमानी, भाग्यशाली अंक- 3

इसे भी पढ़ें:  International Flights Resume: 15 दिसंबर से शुरू होंगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें.............. कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे के बीच सरकार का बड़ा फैसला

सिंह – ग्रह स्थिति उत्तम बनी हुई है। आपकी तरक्की के लिए कोई द्वार खुल रहा है, सिर्फ अत्यधिक मेहनत की जरूरत है। विद्यार्थियों को भी आशा के अनुरूप परिणाम मिलने से सुकून और खुशी मिलेगी।

भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 1

कन्या – कुछ दिक्कतें और परेशानियां बनी रहेगी, परंतु समय रहते उन पर ध्यान देने से सफलता भी मिलेगी। लक्ष्य प्राप्ति में भाइयों का बखूबी सहयोग प्राप्त होगा। सपोर्ट से जुड़े विद्यार्थियों के लिए कुछ संभावनाएं आ सकती हैं।

भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 9

तुला – समय में सकारात्मक बदलाव आएगा। पिछले कुछ समय से चल रहे तनाव से भी राहत मिलेगी। विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के पूरे योग बने हुए हैं। आय का भी कोई नया स्त्रोत बनने की पूरी संभावना है।

भाग्यशाली रंग- नीला, भाग्यशाली अंक- 3

वृश्चिक – परिवार जनों के साथ घर की व्यवस्था संबंधी योजनाएं बनेंगी। शॉपिंग आदि में भी मधुर समय व्यतीत होगा। युवाओं को अपनी मेहनत के अनुरूप किसी कार्य में बेहतरीन उपलब्धि हासिल होने वाली है

भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 7

धनु – कोई उधार दिया हुआ या रुका हुआ पैसा हासिल करने के प्रयास सफल रहेंगे। दिन के दूसरे पक्ष में कुछ समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, परंतु आप अपने आत्म विश्वास और योग्यता द्वारा उनका समाधान आसानी से ढूंढ लेंगे।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 6

मकर – सोसाइटी अथवा सामाजिक गतिविधियों में दिन का कुछ समय व्यतीत होगा और दूसरों की मदद करने तथा उनकी समस्याओं को सुलझाने में आपका विशेष योगदान रहेगा। कोई धार्मिक यात्रा संबंधी प्रोग्राम भी बन सकता है।

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 4

इसे भी पढ़ें:  Maharashtra Political Update: महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे......... भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने ली उपमुख्यमंत्री पद की शपथ

कुंभ – आप अपने व्यवहार द्वारा लोगों के बीच बेहतरीन स्थान बना पाएंगे। तथा आपको अपनी मेहनत और योग्यता के अनुकूल परिणाम भी मिलेंगे। किसी सामाजिक धार्मिक आयोजन का भी दायित्व आप पर रहेगा, जिसे आप बखूबी निभाएंगे।

भाग्यशाली रंग- जामुनी, भाग्यशाली अंक- 1

मीन – आपका ध्यान व्यर्थ की गतिविधियों से हटकर पूरी तरह अपने व्यक्तिगत कार्यों पर केंद्रित रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी की मदद से आपकी योजनाओं को क्रियान्वित करने में सफलता भी मिलेगी।

भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 6

 

अम्बिकापुरसिटी.कॉम: हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें | ट्विटर पर हमें फॉलो करें | हमारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें |

 

इसे भी पढ़ें