July 18, 2024 2:01 am

PM MODI: ‘शहजादे को जवाब देना होगा, देश अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा’, सैम पित्रोदा की ‘रंगभेदी’ टिप्पणी पर बोले PM मोदी (Watch Video)

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की ‘रंगभेदी’ टिप्पणी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिक्रिया दी है. तेलंगाना के वारंगल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपने भारतीयों का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा. कांग्रेस के नेता ने मेरे देश को गाली दी, इसलिए मुझे गुस्सा आ रहा है.

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि अमेरिका में शहजादे के एक अंकल रहते हैं. ये शहजादे के अंकल इनके फिलोसोफर गाइड है. वह क्रिकेट में आजकल थर्ड अम्पायर होता है न, कोई कन्फ्यूजन हुआ तो उनको पूछते है, वैसे ही शहजादे को जब कन्फ्यूजन होता है, तो ये थर्ड प्लेयर से सलाह लेते हैं.

सैम पित्रोदा की ‘रंगभेदी’ टिप्पणी पर बोले PM मोदी

कांग्रेस नेता ने चमड़ी के रंग को लेकर इतनी बड़ी गाली दी: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि शहजादे के अंकल ने एक बड़ा रहस्य खोला है. उसने कहा है कि जिनकी चमड़ी का रंग काला होता है, ये सब अफ्रीका के हैं. मतलब आप सभी को, आप मेरे देश के अनेकों लोगों को चमड़ी के रंग को लेकर इतनी बड़ी गाली दे दी. तब जाकर मुझे समझ आया कि चमड़ी के रंग को देख करके उन्होंने मान लिया कि द्रौपदी मुर्मू भी अफ्रीकन हैं. इसलिए उनको हराना चाहिए, क्योंकि उनके चमड़ी का रंग काला है. आज मुझे पता चला कि इनका दिमाग कहां काम कर रहा है. ये लोग देश को कहां लेकर जाएंगे. अरे हम तो श्री कृष्ण की पूजा करने वाले लोग हैं, जिनकी चमड़ी का रंग हम सब जैसे हैं.

इसे भी पढ़ें:  Land Subsidence: देश के इस राज्य के इन क्षेत्रो में धंस रही जमीन, 2 KM तक पड़ी दरार

सैम पित्रोदा ने क्या कहा था?

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए उन्होंने देश के अलग-अलग राज्यों के लोगों को नस्ल को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि हम दुनिया में लोकतंत्र का एक शानदार उदाहरण हैं. हम भारत जैसे विविधतापूर्ण देश को एक साथ रह सकते हैं, जहां पूर्वोत्तर के लोग चीनी जैसे दिखते हैं, पश्चिम में लोग अरब जैसे दिखते हैं, उत्तर में लोग शायद श्वेत और दक्षिण में लोग अफ्रीकी जैसे दिखते हैं.

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!