LOK SABHA ELECTION 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव की एक भी सीट न मिलने से नाराज पशुपति पारस NDA से हुए अलग…….. मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव में बिहार में एक भी सीट नहीं मिलने पर आरएलजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने खुद को एनडीए से अलग कर लिया है. पशुपति कुमार पारस ने अपने को ना सिर्फ एनडीए से अलग कर लिया. बल्कि उन्होंने मोदी कैबिनेट से भी इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में उन्हें एक भी सीट ना दिया जाना उनके साथ नाइंसाफी हुई. पशुपति कुमार पारस नेअलग होने और मोदी कैबिनेट से अगल होने की घोषणा मंगलवार को दिल्ली में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में की. 

दरअसल उनके भतीजे चिराग पासवान को बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए पांच सीटें दी गई है. लेकिन पशुपति को एक भी सीटें नहीं दी गई. जिससे वे नाराज होकर वे एनडीए से लग होने के साथ ही मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया.  दरअसल बिहार की सीटों के बंटवारे को लेकर सोमवार की शाम को बैठक हुई.  बैठक बिहार में एक भी सीटें नहीं मिलीं, जिसके बाद से यह माना जा रहा था कि वह किसी भी वक्त एनडीए का साथ छोड़ सकते हैं. पशुपति पारस ने बैठक के एक दिन बाद कुछ ऐसा ही किया.

एनडीए से अलग होने के बाद आरएलजेपी अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस के बारे में कहा जा रहा है कि वे इंडिया गठबंधन में शामिल हो सकते हैं. हालांकि उनकी तरफ से अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन मीडिया के हवाले से खबर है कि पशुपति कुमार पारस आरजेडी प्रमुख लालू यादव से फोन पर बात की है.

इसे भी पढ़ें:  PANCHANG: 19 मार्च 2024 का पंचांग- आज का दिन राम भक्त हनुमान जी की पूजा के लिए समर्पित, पंचांग पढ़कर करें दिन की शुरुआत

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!