July 13, 2024 6:13 am

VIDEO: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बड़ा आरोप, कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव में मैच फिक्सिंग की कर रहे हैं कोशिश………180 से ज्यादा सीटें नहीं जीत सकते

दिल्ली के रामलीला मैदान में INDIA ब्लॉक की सभा जारी हैं. लोगों से भारी सभा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आईपीएल का हवाला देकर केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि किस तरह से मैच फिक्सिंग करके मैच जीता जाता है. उन्होंने कहा कि हमारे सामने लोकसभा का चुनाव है. अंपायर मोदी जी ने चुना है. हमारे दो खिलाड़ियों को अरेस्ट करके अंदर कर दिया. नरेंद्र मोदी इस चुनाव में मैच फिक्सिंग करने की कोशिश कर रहे हैं. 400 सीट का नारा बिना ईवीएम, मैच फिक्सिंग के 180 पार नहीं होने जा रहा है.

वहीं भरी सभा में राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी अकाउंट बंद कर दिए. नेताओं को पैसा देकर धमकाया जाता है, सरकारों को गिराया जाता है, नेताओं को जेल में डाला जाता है. ये मैच फिक्सिंग सिर्फ नरेंद्र मोदी नहीं कर रहे हैं. मैच फिक्सिंग नरेंद्र मोदी और कुछ तीन-चार अरबपति मिलकर कर रहे हैं.  इसकी यही सच्चाई है.

Video:

वहीं आगे राहुल गांधी ने कहा कि जिस दिन मैचफिक्सिंग कामयाब हो गई, उस दिन हमारा संविधान खत्म हो जाएगा… चुनाव आयोग के लोगों को पीएम मोदी ने बैठाया, दो मुख्यमंत्रियों को जेल में डाला. चुनाव से कुछ ही महीने पहले. अगर डालना था तो चुनाव से 6 महीने बाद डाल देते या बाद डाल .

इसे भी पढ़ें:  PANCHANG: 31 मार्च 2024 का पंचांग- आज का दिन भगवान सूर्य की पूजा के लिए समर्पित, पंचांग पढ़कर करें दिन की शुरुआत

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!