FREE LIQUOR: इस राज्य से निर्दलीय लोकसभा उम्मीदवार वनिता राउत का चुनावी वादा- जीतने पर राशन कार्ड पर मुफ्त में मिलेगी ब्रांडेड शराब

लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है. चुनाव में जीत को लेकर नेता जनता को रिझाने को लेकर तरह-तरह के वादे कर रहे हैं. चुनाव में जीत को लेकर महाराष्ट्र के चंद्रपुर से निर्दलीय लोकसभा उम्मीवार वनिता राउत (Vanita Raut) ने तो जीतने पर लोगों को राशन कार्ड पर मुफ्त में ब्रांडेड शराब मुहैया कराने का वादा कर डाला है.  वनिता राउत ने  चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि अगर वह जीतती हैं, तो गरीबों को सस्ती दरों पर व्हिस्की और बीयर दिलाएंगी.

वनिता राउत ने यह भी कहा है कि अगर वह चुनाव जीतती हैं तो न केवल हर गांव में बीयर बार खोलेंगी बल्कि सांसद निधि से गरीबों को फ्री में महंगी व्हिस्की और बीयर भी उपलब्ध कराएंगी. वनिता राउत ने चुनावी नारा देते हुए कहा, “जहां गांव, वहां बीयर बार. यहीं मेरे मुद्दे हैं. हालांकि वनिता राउत का यह चुनावी वादे को लेकर मुशिकलें बढ़ सकती है. क्योंकि कोई भी उम्मीदवार इस तरह से मतदाताओं से वादा नहीं कर सकता है. वनिता राउत अखिल भारतीय मानवता पार्टी से जुडी हैं. लोकसभा चुनाव में वे निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में है.

वनिता राउत का चुनावी वादा:

इसे भी पढ़ें:  AMBIKAPUR: स्कूलों के समय में बदलाव, अब सुबह 7.30 बजे से 11.30 बजे तक लगेंगे स्कूल

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!