BJP: कांग्रेस को बड़ा झटका! पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने सांसद बेटे के साथ भारतीय जनता पार्टी में हो सकते हैं शामिल, दिल्ली में हलचल तेज

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं. ताजा खबर मध्य प्रदेश से आ रही है, जहां पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके सांसद बेटे नकुल नाथ जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं. कमल नाथ दिल्ली पहुंच गए हैं. पिछले कुछ दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि कमल नाथ कांग्रेस हाईकमान से नाराज चल रहे हैं. इस बीच, नकुल नाथ ने अपने सोशल मीडिया बायो से कांग्रेस का नाम हटा दिया है, जिससे उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलों को बल मिल रहा है.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार सूत्रों के मुताबिक, कमल नाथ अपने बेटे नकुल नाथ के राजनीतिक भविष्य को लेकर चिंतित हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में, मध्य प्रदेश में कांग्रेस को केवल एक सीट मिली थी, जो कमल नाथ के गढ़ छिंदवाड़ा से थी, जहां उनके बेटे नकुल नाथ ने कड़े संघर्ष के बाद जीत हासिल की थी. कमल नाथ/नकुल नाथ की जीत का अंतर लगातार कम होता जा रहा है. वहीं भाजपा ने छिंदवाड़ा को अपनी कमजोर सूची में रखा है और पिछले 3 वर्षों में भाजपा ने वहां काफी मेहनत की है.

मध्य प्रदेश भाजपा प्रवक्ता और कमल नाथ के पूर्व मीडिया सलाहकार नरेंद्र सलूजा ने कमल नाथ-नकुल नाथ की फोटो पोस्ट कर ‘जय श्री राम’ लिखा, जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म है कि क्या कमल नाथ या नकुल नाथ भाजपा में जाने वाले हैं. हालांकि, अभी तक न तो कमल नाथ या नकुल नाथ की ओर से भाजपा में शामिल होने को लेकर कोई बयान आया है, न ही उन्होंने अभी तक इनकार किया है. इस बीच, पिता-पुत्र की जोड़ी कुछ ही समय में दिल्ली पहुंचने वाली है, जहां से वे अपने राजदूत बंगले पर जाएंगे.

इसे भी पढ़ें:  Modi Government: केंद्र की मोदी सरकार के फैसलों का फायदा, कृषि निर्यात बढ़ा

इस बीच, कांग्रेस समर्थक पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से कांग्रेस का लोगो हटा दिया है. सज्जन सिंह वर्मा को कमल नाथ के कट्टर समर्थकों में गिना जाता है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर दोनों नेता आज ही दिल्ली क्यों पहुंच रहे हैं और ये बात तो पक्की है कि वो भाजपा में शामिल होंगे. हालांकि, अभी ये तय नहीं हुआ है कि वो किस दिन भाजपा ज्वाइन करेंगे.

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!