BJP: अशोक चव्हाण कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी में हुए शामिल, भेजे जा सकते हैं राज्यसभा

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने सोमवार को कांग्रेस से इस्तीफा देने के एक दिन बाद बीजेपी में शमिल हो गए. पूर्व सीएम चव्हाण दोपहर बाद मुंबई में बीजेपी के दफ्तर अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे. जहां पर वे बीजेपी नेता और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

बीजेपी में शामिल होने से पहले मीडियाकर्मियों से बात करते हुए चव्हाण ने कहा कि वह अब बीजेपी के साथ अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरुआत करेंगे. बीजेपी में शामिल होने के बाद चव्हाण को लेकर महाराष्ट्र से राज्यसभा के आगामी द्विवार्षिक चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार के रूप में नामित किए जाने की संभावना है. 

अशोक चव्हाण बीजेपी में शामिल:

महाराष्ट्र के भोकर से विधायक अशोक चव्हाण पिछले कुछ दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे थे. सोमवार को अचानक से उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष को अपना इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया पर पार्टी छोड़ने को लेकर ऐलान किया. जिसके बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया.  हालांकि अशोक चव्हाण कुछ महीने पहले ही बीजेपी में श मिल होने वाले थे. लेकिन किसी कारण बस उस समय वे बीजेपी में नहीं शमिल हुए.

इसे भी पढ़ें:  AMBIKAPUR: माताओं से अपील, महतारी वंदन योजना का लाभ लेने हेतु आवेदन प्रथम चरण की समय सीमा में जमा करें - कलेक्टर

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!