BJP CEC Meeting: भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज……… लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट पर होगी चर्चा

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों की अगली सूची पर विचार मंथन के लिए भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की अगली बैठक शनिवार शाम को हो सकती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों की अगली सूची पर मुहर लगाई जाएगी.

बताया जा रहा है कि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उत्तर प्रदेश, बिहार, ओडिशा, राजस्थान, हरियाणा, महाराष्ट्र, गुजरात, पश्चिम बंगाल, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश सहित कई अन्य राज्यों के लगभग 150 उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगाई जा सकती है. 

ज्ञात हो कि भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में 195, दूसरी लिस्ट में 72, तीसरी लिस्ट में 9 और चौथी लिस्ट में 15 उम्मीदवारों के नाम की घोषित की है. पार्टी अब तक कुल अपने 291 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है. हालांकि, इनमें से 2 उम्मीदवारों ने बाद में चुनाव लड़ने में अपनी असमर्थता जता दी थी.

इसे भी पढ़ें:  IPL 2024, PBKS vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग के दुसरे मैच में पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स का होगा मुकाबला......... मैच से पहले जानें हेड टू हेड, मिनी बैटल, स्ट्रीमिंग समेत सारे डिटेल्स

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!