VIDEO: लोकल ट्रेन के गेट पर खड़े होकर स्टंट करने की कोशिश कर रही थी लड़की, अचानक फिसला पैर और…… देखें वीडियो

ट्रेन में सफर करने के दौरान जरा सी लापरवाही जान पर बन सकती है, इसलिए हमेशा यात्रियों से सावधानी बरतने की अपील की जाती है. बार-बार अपील किए जाने के बाद भी लोग गलतियां करने से बाज नहीं आते हैं. खासकर कई लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर स्टंट करते हैं, कई बार वो स्टंट करने में कामयाब हो जाते हैं, लेकिन कई बार जरा सी गलती के कारण उन्हें लेने के देने पड़ जाते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया (Social Media) पर हैरान करने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें लोकल ट्रेन (Local Train) की गेट पर खड़े होकर लड़की स्टंट करने लगती है, तभी उसका पैर फिसलता है, फिर भी उसकी जान बाल-बाल बच जाती है.

इस वीडियो को एक्स पर @FAFO_TV नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 10 मिलियन लोग देख चुके हैं. इस पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की हैं. एक यूजर ने लिखा है- लड़की बहुत लकी थी, जबकि एक ने लिखा है- लड़की की जिंदगी बस खत्म होने वाली थी.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की लोकल ट्रेन के गेट पर खड़ी नजर आ रही है, अचानक से वो सिर के बल झुककर स्टंट करने की कोशिश करती है, लेकिन तभी बगल की पटरी से दूसरी ट्रेन आ जाती है और लड़की का पैर फिसल जाता है. संतुलन बिगड़ने के कारण लड़की गिरने लगती है, तभी उसके बगल में खड़ा शख्स झट से उसे पकड़ लेता है और वहां मौजूद अन्य लोग भी उसकी मदद करते हैं, जिससे उसकी जान बच जाती है.

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!