July 18, 2024 12:53 am

Ott Subscription: सबसे सस्ता OTT सब्सक्रिप्शन, ये कंपनी दे रहा है मात्र 29 रुपये में महीने भर का मजा

जियो सिनेमा ने IPL 2024 के इस सीजन में दर्शकों की संख्या ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और अब तक खूब सुर्खियां बटोरी हैं. JioCinema अब नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम जैसे प्लेटफॉर्म को भी कड़ी टक्कर देने की तैयारी में है. मुकेश अंबानी के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म JioCinema ने 25 अप्रैल को अपनी प्रीमियम सेवाओं की कीमतों में दो-तिहाई की महत्वपूर्ण कटौती की घोषणा की. जियो सिनेमा के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत भी सामने आई है. 

रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम जैसे स्ट्रीमिंग दिग्गजों के साथ प्रतिस्पर्धा को बढ़ाने के लिए, JioCinema प्रीमियम अब कम से कम 29 रुपये प्रति माह पर उपलब्ध होगा.

JioCinema के एक बयान के अनुसार, एक डिवाइस पर स्ट्रीमिंग के लिए विज्ञापन-मुक्त सदस्यता 29 रुपये प्रति माह की प्रारंभिक दर पर शुरू होगी. इसके अतिरिक्त, एक साथ चार डिवाइस पर स्ट्रीमिंग की अनुमति देने वाला ‘फैमिली’ प्लान 89 रुपये प्रति माह पर पेश किया जाएगा. पहले, प्लेटफ़ॉर्म विज्ञापनों के साथ, एक साथ चार डिवाइसों पर स्ट्रीमिंग के लिए 99 रुपये प्रति माह या 999 रुपये वार्षिक पर अपनी प्रीमियम सेवा प्रदान करता था.

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: इस जिले के 10 अधिकारी-कर्मचारी निलंबित, कलेक्टर ने लिया एक्शन

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!