BJP: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने लॉन्च किया जबरदस्त थीम सॉन्ग

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है. मिशन 2024 के लिए बीजेपी ने कैंपेन थीम को लॉन्च कर दिया है. इस कैंपेन की थीम जबरदस्त है. पार्टी ने इसकी टैगलाइन – ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ रखी है. इस कैंपेन का वीडियो बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पीएम मोदी ने करोड़ों भारतीयों के सपनों को हकीकत में बदला. गरीबों की समस्याओं को समझा, देश का विकास किया. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे मोदी सरकार ने जमीन से लेकर आसमान तक भारत को अपनी नीतियों से आगे बढ़ाया.

बीजेपी के इस थीम सॉन्ग को फर्स्ट टाइम वोटर्स के कॉन्क्लेव यानी नवमतदाता सम्मेलन में रिलीज किया गया. करीब 2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में पीएम मोदी की सरकार की उपलब्धियां बताते हुए नए भारत के विकास की झलक दिखाने की कोशिश दिखती है. इस कैंपेन की पहली लाइन है- सालों से देश था हाल-बेहाल, प्रगति की धीमी पड़ी थी चाल…

सपने नहीं हकीकत बुनते हैं…

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने गुरुवार को नव मतदाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की उपस्थिति में 2024 चुनावों के लिए बीजेपी के आधिकारिक अभियान की शुरुआत की. जेपी नड्डा ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से खुद को लोगों की भावनाओं के अनुरूप बनाने और इस महत्वपूर्ण अभियान के बारे में देश के हर कोने में जागरूकता फैलाने का आग्रह किया.

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: राज्य सरकार ने 11 आईएएस अधिकारियों का किया ट्रांसफर, देखे सूची

जेपी नड्डा ने इस दौरान कहा कि पीएम मोदी सपनों को हकीकत में बदलते हैं, पिछली पीढ़ी, वर्तमान पीढ़ी या भविष्य की पीढ़ी के अमृत पीढ़ी के वादों और सपनों को पूरा करने की गारंटी देते हैं. वर्षों, दशकों या यहां तक कि 500 साल पुराने सपनों को भी पीएम मोदी ने पूरा किया है.

इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा, ‘मेरे जीवन में इतने सारे युवाओं के साथ संवाद करने का ये पहला अवसर है और शायद दुनिया के किसी भी राजनेता के लिए भी ये पहला अवसर है.’

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!