Swami Prasad Maurya: समाजवादी पार्टी के महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य का बड़ा फैसला, बनाई नई पार्टी

समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे स्वामी प्रसाद मौर्य महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा फैसला लिया है. स्वामी प्रसाद मौर्य अब किसी भी पार्टी में ना जाकर अपनी खुद की पार्टी बनाई है. मिडिया में चल रही खबरों के अनुसार मौर्य ने अपनी पार्टी का नाम राष्ट्रीय शोषित समाज रखा है.  जिस पार्टी के बारे में अधिकारिक ऐलान के लिए स्वामी प्रसाद मौर्य 22 फरवरी को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में एक रैली बुलाई है, जिसमें  ऐलान करेंगे.

दरअसल पिछले दिनों उन्होंने समाजवादी पार्टी से नाराज होकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, इसके बाद ही उनके अगले कदम को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि आगे वे किस पार्टी में जाएंगे. लेकिन  उनका अगला कदम यह है कि अब वे किसी भी पार्टी में ना जाकर खुद की पार्टी बनाएंगे और उन्होंने वहीं किया.

कहा जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव वे अपनी ही पार्टी के बैनर तले लड़ेंगे. यही वजह है कि सोमवर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के अमेठी पहुंचने पर वे भी शामिल होंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि स्वामी प्रसाद मौर्य कांग्रेस से गठबंधन कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें:  BJP: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सरकार की गिनाई उपलब्धियां.......... कांग्रेस सहित विपक्ष पर जमकर बरसे, देखें VIDEO

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!