Rural Tourism: पर्यटन ग्राम और सर्वश्रेष्ठ होमस्टे प्रतियोगिता के लिए आवेदन आमंत्रित……………….भाग लेने के लिए इस पोर्टल का करें प्रयोग

भारत सरकार मंत्रालय द्वारा देश में ग्रामीण पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से सर्वश्रेष्ठ ग्राम प्रतियोगिता 2024 और सर्वश्रेष्ठ होमस्टे प्रतियोगिता 2024 का आयोजन किया जा रहा है।

उक्त प्रतियोगिताओं की गाईडलाइन्स एवं अन्य जानकारी हेतु पर्यटन मंत्रालय द्वारा एक पोर्टल www.rural.tourism.gov.in बनाया गया है। इस प्रतियोगिता के संबंध में अधिक जानकारी के लिए उक्त वेबसाइट का अवलोकन किया जा सकता है।

प्रतिभागियों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2023 निर्धारित की गई है। जिले के इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन के माध्यम से इस प्रतियोगिता में सहभागी बन सकते है।

प्रतियोगिता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए डॉ. कामाक्षी माहेश्वरी, असिस्टेंट प्रोफेसर व नोडल अधिकारी, ग्रामीण पर्यटन व ग्रामीण होमस्टे, आई.आई.टी.टी.एम., से मोबाइल नंबर 9977191550, ई-मेलः-  [email protected] पर संपर्क किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें:  SURGUJA: जिले के किसानों को ड्रोन से फर्टिलाइजर का छिड़काव का दिखाया जा रहा है डेमो...........नैनो उर्वरक के उपयोग के संबंध में दी जा रही है जानकारी

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!