JAN MAN SURVEY: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने लोगों से किया आग्रह…………..कहा-“पिछले दस वर्षों में भारत द्वारा हासिल की गई प्रगति के बारे में अपने विचार करें साझा”

प्रधानमंत्री ने 19 दिसंबर को अपनी सरकार और स्थानीय प्रतिनिधियों के प्रदर्शन पर व्यापक सवालों के साथ नमो ऐप पर ‘जन-मन सर्वे’ की शुरुआत की थी। इसका उद्देश्य सरकार के 10 सालों के कामों पर जनता से फीडबैक लेना है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को नागरिकों से ‘जन-मन सर्वे’ में भाग लेने और पिछले 10 वर्षों में भारत द्वारा हासिल की गई प्रगति पर अपने विचार साझा करने का आग्रह किया है।

प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट में कहा, “पिछले 10 वर्षों में विभिन्न क्षेत्रों में भारत द्वारा अर्जित की गई प्रगति के बारे में आप क्या सोचते हैं? नमो ऐप पर जन मन सर्वेक्षण के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया सीधे मेरे साथ साझा करें!”

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने 19 दिसंबर को अपनी सरकार और स्थानीय प्रतिनिधियों के प्रदर्शन पर व्यापक सवालों के साथ नमो ऐप पर ‘जन-मन सर्वे’ की शुरुआत की थी। इसका उद्देश्य सरकार के 10 सालों के कामों पर जनता से फीडबैक लेना है।

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: छत्तीसगढ़ पुलिस में कांस्टेबल के 5,967 पदों पर निकली भर्ती...........इस लिंक से करें आवेदन

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!