PM MODI: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरे समुद्र के अंदर द्वारका शहर को किया प्रणाम, पानी के भीतर योगा करने का VIDEO हुआ वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एक अनोखी पहल करते हुए समुद्र की गहराई में डुबकी लगाई और पौराणिक शहर द्वारका के अवशेषों के पास प्रार्थना की. माना जाता है कि द्वारका शहर भगवान कृष्ण की राजधानी थी, और अब यह गुजरात के तट पर समुद्र के नीचे डूबा हुआ है.

गहरे समुद्र के अंदर PM मोदी ने द्वारका शहर को प्रणाम किया साथ ही प्रधनामंत्री योग मुद्रा में भी नजर आए. प्रधानमंत्री के इस कदम को भारत के समृद्ध इतिहास और संस्कृति से जुड़ाव के रूप में देखा जा रहा है. उन्होंने अपने अनुभव को “भारत की आध्यात्मिक और ऐतिहासिक जड़ों से एक दुर्लभ और गहरा संबंध” बताया.

डुबकी लगाने के लिए विशेष तैयारी

यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रधानमंत्री की डुबकी सुरक्षित रूप से हो, विशेष तैयारी की गई थी. उन्हें गहरे समुद्र में डुबकी लगाने के लिए विशेष प्रशिक्षण दिया गया था और उन्होंने सभी आवश्यक सुरक्षा उपकरण पहने थे. प्रधानमंत्री के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. कुछ लोगों ने उनकी प्रशंसा की है. उम्मीद है कि यह कदम देश के इतिहास और संस्कृति में लोगों की रुचि को बढ़ाएगा और द्वारका जैसे महत्वपूर्ण स्थलों के संरक्षण में मदद करेगा.

इसे भी पढ़ें:  AMBIKAPUR: मैनपाट महोत्सव के दूसरे दिन मशहूर भोजपुरी गायक खेसारी लाल और छत्तीसगढ़ की बिटिया आरु साहू के गीतों पर थिरका सरगुजा

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!