PM MODI: हमारी सरकार का तीसरा टर्म दूर नहीं……… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कैसा होगा मोदी 3.0 का भारत

राज्यसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “हमारी सरकार का तीसरा कार्यकाल ज्यादा दूर नहीं है. कुछ लोग इसे ‘मोदी 3.0’ कहते हैं. मोदी 3.0 अपनी पूरी ताकत विकसित भारत की नींव को मजबूत करने में लगाएगा.” राज्यसभा में पीएम मोदी ने कहा, ”आने वाले 5 सालों में खेल के क्षेत्र में दुनिया में भारत के युवाओं की ताकत पहचानी जाएगी. अगले 5 सालों में भारत के सार्वजनिक परिवहन की कायापलट होने वाली है. अगले कुछ वर्षों में देश बुलेट ट्रेन और वंदे भारत का विस्तार देखेगा। आने वाले 5 वर्षों में सेमीकंडक्टर जगत में मेड इन इंडिया की गूंज होगी और इलेक्ट्रॉनिक्स में हम अग्रणी होंगे.

पीएम मोदी ने कहा, मुझे वह दिन दूर नजर नहीं आता, जब आने वाले पांच वर्षों में हमारे गांव के छोटे किसानों द्वारा पैदा किया गया सुपरफूड बाजरा विश्व बाजार में उपलब्ध होगा. ड्रोन किसानों के लिए एक नई ताकत बनेगा. मुझे यकीन है कि पशुपालन और मछली पालन बढ़ेगा और हम रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं.”

मोदी 3.0 का लक्ष्य

हमने कहानी पलट दी है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” “मैं स्वतंत्र भारत में पैदा हुआ और मेरे सपने स्वतंत्र हैं…कांग्रेस ने कहा कि हमने सार्वजनिक उपक्रमों को बेच दिया और उन्हें नष्ट कर दिया. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि BSNL और MTNL को किसने बर्बाद किया? कांग्रेस के अधीन HAL की स्थिति को याद करें. उन्होंने HAL और एयर इंडिया को नष्ट कर दिया. कांग्रेस पार्टी और यूपीए अपनी विफलता से भाग नहीं सकते.

इसे भी पढ़ें:  CG: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष श्री सोनवानी सहित अन्य अधिकारियों पर अपराध दर्ज........ परीक्षाओं में अनियमितता और भ्रष्टाचार की होगी जांच

प्रधानमंत्री ने कहा, आज जिस BSNL को आपने बर्बाद कर दिया वो मेड इन इंडिया 4G और 5G की ओर आगे बढ़ रहा है. एचएएल रिकॉर्ड राजस्व अर्जित कर रहा है और यह एशिया की सबसे बड़ी हेलीकॉप्टर निर्माण फैक्ट्री बन गई है. हमने कहानी पलट दी है. आज LIC के शेयर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं.”

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!