Oath Ceremony: बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार आज शाम 9वीं बार लेंगे शपथ…….. भारतीय जनता पार्टी के समर्थन से बनाएंगे सरकार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात की और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. राजभवन से इस्तीफा सौंप कर वापस आने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। महागठबंधन की सरकार समाप्त हो गई है. सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार राज्य में 9वीं बार बीजेपी की मदद से सरकार बनाने जा रहे हैं.

राजभवन में शाम पांच बजे शपथ ग्रहण होगा, शपथ ग्रहण में जहां नीतीश कुमार सीएम के रूप में शपथ लेंगे. वहीं बीजेपी से सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. इन दोनों नेताओं को पार्टी ने विधायक दल का नेता चुन लिया है.

नीतीश कुमार आज शाम सीएम पद की लेंगे शपथ:

राज भवन में शपथ ग्रहण को लेकर तैयारियां शुरू:

राज भवन इ शाम पांच बजे शपथ ग्रहण होगा. शपथ ग्रहण को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. शपथ ग्रहण में जहां जेडीयू और बीजेपी के नेता तो शामिल होंगे ही. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बिहार पहुंचे रहे हैं. कहा जा रहा है कि शपथ ग्रहण में जेपी नड्डा भी शामिल हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: विकास की पटरी पर सरपट दौड़ता छत्तीसगढ़........ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के प्रति आभार व्यक्त किया

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!