Nupur Sharma Statement: नूपुर शर्मा का आया बयान. . . . कहा- ‘मेरे बयान को एडिट करके शेयर किया गया, जिसकी वजह से देश में हिंसा हुई’

दोस्तों के साथ इस समाचार को शेयर करें:

नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर दिए विवादित बयान पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि ‘मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर एडिट करके शेयर किया गया, जिसकी वजह से देश में हिंसा हुई’.

आपको बता दें कि नूपुर शर्मा की ओर से दायर की गई ट्रांसफर अर्जी पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नूपुर शर्मा की टिप्पणी ने देशभर में लोगों की भावनाओं को भड़का दिया है. आज जो कुछ देश में हो रहा है, उसके लिए वो जिम्मेदार हैं.

नूपुर शर्मा ने अपने बयान में कहा है कि इस विवाद को बेवजह खड़ा किया गया और वो बाकायदा देश से माफी भी मांग चुकी हैं। नूपुर ने कहा कि उनका इरादा किसी की भी धार्मिक भावनाओं को भड़काने का नहीं था। नूपुर का ये बयान सुप्रीम कोर्ट में कल हुई सुनवाई के बाद आया है। सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस जेबी पारदीवाला ने इस मामले में टिप्पणी की थी कि नूपुर की वजह से देश की हालत बिगड़ी है। जजों की इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नाराजगी जताई थी।

इस बीच, दिल्ली पुलिस ने बताया है कि नूपुर शर्मा से 18 जून को उसने इस मामले में पूछताछ की है। कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान जजों ने दिल्ली पुलिस के तौर-तरीके पर भी सवाल खड़े किए थे और कहा था कि ऐसा लगता है, जैसे पुलिस ने नूपुर शर्मा को संरक्षण दे रखा है। कोर्ट ने ये भी जानना चाहा था कि इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस ने क्या कदम उठाया? इसी पर अब दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि उसने नूपुर से पूछताछ की है।

इसे भी पढ़ें:  SURGUJA: जिले में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी आज से होगी शुरू......पहले दिन की खरीदी के लिए 391 टोकन जारी......50-50 प्रतिशत नए और पुराने बारदानों से होगी खरीदी

इसे भी पढ़ें