WHATSAPP: व्हाट्सऐप की हर चैट पर रहेगी अब नजर ……… नहीं मिस होगा जरूरी मैसेज …….. व्हाट्सऐप वेब में मिलेगी चैट फिल्टर करने की सुविधा

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप लोगों की दिनचर्या का हिस्सा बन गई है। दुनियाभर में इसके करोड़ों यूजर्स हैं और उनके अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कंपनी नए अपडेट लाती रहती है।
अब एक नये अपडेट में व्हाट्सऐप अपने वेब यूजर्स के लिए नया चैट फिल्टर ला रही है, जिससे यूजर्स अपने जरूरत के हिसाब से बातचीत को श्रेणीबद्ध कर सकेंगे।

अभी व्हाट्सऐप वेब का बीटा वर्जन उपलब्ध करने वाले कुछ यूजर्स के लिए यह फीचर उपलब्ध है।

नए फीचर में क्या मिलेगा?

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि व्हाट्सऐप वेब के लिए नया साइडबार और चैट फिल्टर फीचर आएगा।
साइडबार पर अभी काम कर चल रहा है, लेकिन चैट फिल्टर कुछ यूजर्स के लिए लाइव है। आने वाले दिनों में व्हाट्सऐप अपने सभी वेब यूजर्स के लिए यह फीचर रोल आउट कर देगी।
इस फीचर में यूजर्स को चैट के ऊपर ऑल, अनरीड, ग्रुप और कॉन्टैक्ट्स के फिल्टर मिलेंगे, जहां टैप कर यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से चैट चुन सकेंगे।

व्हाट्सऐप चैनल में आया ग्रुप फोटो एंड वीडियो फीचर

हाल ही में व्हाट्सऐप चैनल के लिए नये फीचर का ऐलान हुआ है।
इस फीचर के तहत व्हाट्सऐप चैनल यूजर्स को चैनल के एडमिन के तरफ से भेजे गए फोटो और वीडियो एक एल्बम के रूप में दिखाई देते हैं, जिससे ढेर सारे फोटो को देखना आसान हो जाता है।
गौर करने वाली बात है कि यह फीचर चैट और ग्रुप में पहले से मौजूद था, लेकिन चैनल्स में यह अब आया है।

इसे भी पढ़ें:  SMART INDIA HACKATHON: स्मार्ट इंडिया हैकथॉन 2023 का ग्रैंड फिनाले आज से होगा शुरू............ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी प्रतिभागियों को करेंगे संबोधित

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!