Miss World 2024: भारत मे हुए मिस वर्ल्ड 2024 समारोह में चेक गणराज्य की क्रिस्टीना पिस्कोवा बनी विश्व सुंदरी…….. देखें VIDEO

चेक गणराज्य की खूबसूरत क्रिस्टीना पिस्कोवा को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित एक भव्य समारोह में मिस वर्ल्ड 2024 का ताज पहनाया गया. पिछले साल की विजेता, पोलैंड की कैरोलिना बियालवास्का ने अपनी उत्तराधिकारी को यह शानदार सम्मान दिया.

क्रिस्टीना न सिर्फ खूबसूरत हैं, बल्कि बुद्धिमान और सामाजिक कार्यों के लिए भी समर्पित हैं. मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता सिर्फ खूबसूरती का मुकाबला नहीं है, बल्कि सामाजिक सरोकारों और बुद्धिमत्ता को भी महत्व दिया जाता है. क्रिस्टीना के मॉडलिंग करियर का अनुभव और सामाजिक कार्यों के प्रति जुनून ने उन्हें इस प्रतियोगिता में अवश्य ही बढ़त दिलाई होगी.

यह समारोह भारत में आयोजित किया गया, जिसने इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में देश को एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया. इस जीत से चेक गणराज्य गौरवान्वित होगा और क्रिस्टीना निश्चित रूप से आने वाले वर्ष में एक प्रेरणा बनकर उभरेंगी.

इसे भी पढ़ें:  Watch Video: 'प्रधानमंत्री को वोट न करें', मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की अपील, काम करने वाले सांसदों को चुनने का किया आग्रह

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!