Maharashtra Political Crisis: टीएमसी कार्यकर्ताओं ने गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल के बाहर किया विरोध प्रदर्शन. . . . देखें विडियो

दोस्तों के साथ इस समाचार को शेयर करें:

टीएमसी की असम इकाई के सदस्यों और कार्यकर्ताओं ने गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जहां शिवसेना के एकनाथ शिंदे सहित महाराष्ट्र के बागी विधायक ठहरे हुए हैं. धरने की अगुवाई पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बोरा कर रहे हैं. एक कार्यकर्ता ने कहा कि असम मे करीब 20 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हैं लेकिन राज्य के सीएम महाराष्ट्र सरकार गिराने की कोशिशों में व्यस्त हैं.

गुवाहाटी के  रैडिसन ब्लू होटल में हलचल तेज हो गई है. Assam ADGP हर्दी सिंह होटल पहुंचे हैं. जानकारी के मुताबिक असम के मंत्री अशोक सिंघल भी होटल पहुंचे हैं.

TMC का विरोध प्रदर्शन 

शिंदे गुट हो रहा मजबूत 

महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार में जारी राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना के तीन और विधायक गुरुवार को कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले बागी खेमे में शामिल होने के लिए असम की राजधानी गुवाहाटी पहुंचे.

शिंदे के एक करीबी सहयोगी ने बताया कि सावंतवाड़ी से विधायक दीपक केसकर, चेंबूर से विधायक मंगेश कुडलकर और दादर से विधायक सदा सर्वंकर गुवाहाटी  पहुंचे.

बुधवार शाम महाराष्ट्र के मंत्री गुलाबराव पाटिल सहित चार विधायक गुवाहाटी के लिए रवाना हुए थे. सूत्रों ने बताया कि शिंदे अपने साथ मौजूद विधायकों से सलाह मशविरा करेंगे और फिर तय करेंगे कि मुंबई कब लौटना है.

इसे भी पढ़ें:  NEW VARIANT OF CORONA: कोरोना के इस घातक वेरिएंट को लेकर वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी....... 3 में से 1 संक्रमित की हो सकती है मौत

MVA में शिवसेना हो रही कमजोर 

एकनाथ शिंदे ने कहा है कि एमवीए गठबंधन में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और कांग्रेस मजबूत जबकि सरकार का नेतृत्व करने वाली शिवसेना और उसके कार्यकर्ता कमजोर हो रहे हैं. एकनाथ शिंदे ने अपने नए दावे में कहा है कि उनको शिवसेना के 42 विधायकों का समर्थन मिलेगा. वह बोले कि सिर्फ 13 विधायक छोड़कर बाकी 42 विधायक उनकी तरफ आएंगे.

अम्बिकापुरसिटी.कॉम: हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें | ट्विटर पर हमें फॉलो करें | हमारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें |

 

इसे भी पढ़ें