LOKSABHA ELECTION 2024: बीएसपी प्रमुख मायावती का बड़ा ऐलान- ना INDIA, ना NDA……… बहुजन समाज पार्टी लोकसभा चुनाव में किसी से नहीं करेगी गठबंधन

लोकसभा चुनाव को लेकर मायावती ने बड़ा एलान किया है. BSP सप्रीमो ने INDIA और NDA दोनों अलायंस में जाने से इनकार किया है. अपने जन्मदिन पर मायावती ने ऐलान किया कि बीएसपी अकेले चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा 2024 चुनाव में बीएसपी किसी से गठबंधन नहीं करेगी. गठबंधन में चुनाव से हमारी पार्टी को नुकसान होता है. हमारी पार्टी लोकसभा के आमचुनाव अकेले ही लड़ेगी. मायावती ने कहा कि हम INDIA अलायंस में शामिल नहीं होंगे.

मायावती ने कहा, गठबंधन से बीएसपी को फायदा कम, नुकसान ज्यादा होता है. हमारी पार्टी को धांधली की वजह से नुकसान ज्यादा होता है. उन्होंने कहा कि सवर्ण वोट बसपा पर ट्रांसफर नहीं होते. इसलिए बसपा किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. अधिकांश दलों की मानसिकता जातिवादी है सांप्रदायिक सोच वाली पार्टी से दूरी रखेंगे.

बीएसपी चीफ ने कहा, हमारी पार्टी का सर्वोच्च नेतृत्व एक दलित के हाथ में है. गठबंधन करने पर हमारा वोट तो उन्हें मिल जाता है. मगर उनका वोट ख़ासकर सवर्ण वोट हमें नहीं मिलता है. मायावती ने कहा कि अगर मेरी पार्टी के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे लाते है तो यही मेरे लिए गिफ्ट होगा.

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: योजनाओं के क्रियान्वयन में शासकीय अधिकारियों व कर्मचारियों की अहम भूमिका....... प्रदेश सरकार कर्मचारी वर्ग के साथ- केबिनेट मंत्री श्री देवांगन

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!