July 18, 2024 1:58 am

Interim Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी अंतरिम जमानत अवधि बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है. केजरीवाल 7 दिनों के लिए अंतरिम जमानत चाहते हैं. आम आदमी पार्टी (आप) ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनका 7 किलो वजन कम हो गया है. उनका कीटोन स्तर बहुत अधिक है जो किसी गंभीर बीमारी का लक्षण हो सकता है.

दरअसल, केजरीवाल को सर्वोच्च न्यायालय ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है. आम आदमी पार्टी के अनुसार, मैक्स के डॉक्टरों ने केजरीवाल के स्वास्थ्य की जाँच की है. उन्हें पीईटी-सीटी स्कैन और कई अन्य जांचों की आवश्यकता है. केजरीवाल ने इन जांचों को कराने के लिए 7 दिनों की और समय मांगी है.

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट आगे क्या फैसला सुनाता है, यह देखना दिलचस्प होगा. केजरीवाल की गिरफ्तारी और उनके स्वास्थ्य की स्थिति ने राजनीति में एक नया मोड़ ला दिया है. आम आदमी पार्टी ने इस मामले को अपने पक्ष में करने की पूरी कोशिश की है, जबकि विरोधी दल इस मामले को ‘राजनीतिक स्टंट’ बता रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  Cyclone Remal: चक्रवाती तूफान रेमल ने मचाई तबाही, बिजली के खंभे-पेड़ उखड़े, भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसै हालात........ देखें विडिओ

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!