भारत और दक्षिण कोरिया के राजनयिक संबंधों के 50 साल पूरे ……… मोदी ने भारत-दक्षिण कोरिया संबंधों को आपसी सम्मान, साझा मूल्यों, बढ़ती साझेदारी की यात्रा बताया

भारत और दक्षिण कोरिया के बीच राजनयिक संबंध को 50 साल पूरे हो गए हैं। पीएम मोदी ने भारत और दक्षिण कोरिया के राजनयिक संबंधों को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है। पीएम ने कहा कि हम भारत और कोरिया गणराज्य के बीच राजनयिक संबंधों की स्थापना के 50 साल मना रहे हैं। यह आपसी सम्मान साझा मूल्यों और बढ़ती साझेदारी की यात्रा रही है।

भारत और दक्षिण कोरिया के बीच राजनयिक संबंध को 50 साल पूरे हो गए हैं। इस बीच पीएम मोदी ने भारत और दक्षिण कोरिया के राजनयिक संबंधों को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत और दक्षिण कोरिया के संबंधों की रविवार को सराहना करते हुए इसे आपसी सम्मान, साझा मूल्यों और बढ़ती साझेदारी की यात्रा बताया।

राजनयिक संबंधों की स्थापना के 50 साल हुए पूरे

पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा- ‘हम भारत और कोरिया गणराज्य के बीच राजनयिक संबंधों की स्थापना के 50 साल मना रहे हैं। यह आपसी सम्मान, साझा मूल्यों और बढ़ती साझेदारी की यात्रा रही है।’

राष्ट्रपति यून सुक येओल को दी शुभकामनाएं


दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति यून सुक येओल को शुभकामनाएं देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि वह दोनों देशों के बीच विशेष रणनीतिक साझेदारी को गहरा करने और उसे विस्तार देने के लिए उनके साथ मिलकर काम करने को उत्सुक हैं।

इसे भी पढ़ें:  IND vs SA: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मुकाबला होगा आज…………..भारतीय टीम जीत से करना चाहेगी आगाज

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!