Formula-4 Car Show: ये है नया कश्मीर! डल झील के किनारे फॉर्मूला 4 कार शो का आयोजन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- रेस देखकर खुशी हुई……… देखें VIDEO

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की घाटी में पहली बार फॉर्मूला-4 कार रेस शो आयोजित किया गया है. करीब 4 घंटे तक चली इस रेस शो में कई मशहूर फॉर्मूला 4 कार रेस ड्राइवर ने हिस्सा लिया और खेल प्रेमियों का मनोरंजन किया. इस दौरान जेके टायर मोटरस्पोर्ट्स की टीम ने स्टंट और ड्रिफ्टिंग का डेमो दिखाकर लोगों का उत्साह बढ़ाया. इस रेस का आयोजन रविवार सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक बुलेवार्ड रोड के 1.7 किलोमीटर लम्बे ट्रैक पर किया गया.

एक यूजर ने रेस का वीडियो शेयर करते हुए कहा- मेरा कश्मीर बदल रहा है – पीएम मोदी ने कश्मीर बदल दिया है! पहला फॉर्मूला 4 कार शो आज श्रीनगर की डल झील के तट पर आयोजित किया गया!

इस पर पीएम मोदी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा-  ये देखकर बहुत ख़ुशी होती है. इससे जम्मू-कश्मीर की सुंदरता को और अधिक प्रदर्शित करने में मदद मिलेगी. भारत मोटरस्पोर्ट्स को फलने-फूलने के बेहतरीन अवसर प्रदान करता है और श्रीनगर उन स्थानों में शीर्ष पर है जहां ऐसा हो सकता है.

इसे भी पढ़ें:  AMBIKAPUR: होलिका दहन, रंग पर्व होली के अवसर पर जिले में शांति और सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक सम्पन्न........ शरारती तत्वों पर जिला एवं पुलिस प्रशासन की रहेगी कड़ी नजर, कानून का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं, होगी कड़ी कार्रवाई

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!