CAA: कभी वापस नहीं होगा नागरिकता संशोधन अधिनियम, चाहे कुछ भी करे विपक्ष- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, देखें वीडियो

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने CAA को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि CAA कानून कभी वापस नहीं लिया जाएगा. हमारे देश में भारतीय नागरिकता सुनिश्चित करना हमारा संप्रभु अधिकार है. हम इससे कभी समझौता नहीं करेंगे. वह दिन दूर नहीं है, जब बीजेपी पश्चिम बंगाल में सत्ता में आएगी. हम सबसे पहले घुसपैठ को रोकने का काम करेंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि ममता सरकार अगर राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर तुष्टीकरण की राजनीति कर घुसपैठ कराएंगी और शरणार्थियों को नागरिकता मिलने का विरोध करेंगी, तो जनता इसका जवाब जरूर देगी.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि वह अपने भ्रष्टाचार के उजागर होने से अपना आपा खो बैठे हैं. उन्हें पता नहीं है कि ये लोग भारत में आ चुके हैं और भारत में रह रहे हैं. उन्हें अगर इतनी ही चिंता है तो वे बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्या का विरोध क्यों नहीं करते?

इसे भी पढ़ें:  CHHATTISGARH: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने (पीएम-सूरज) राष्ट्रीय पोर्टल का वर्चुअल शुभारंभ किया......... लाभ पहुंचता देखकर मैं भावुक हो जाता हूं क्योंकि मैं उनसे अलग नहीं हूं और आप ही मेरा परिवार हैं’’- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!