BIHAR: बिहार में मुख्यमंत्री के रूप में नौवीं बार शपथ लेने के बाद बोले नीतीश कुमार- ‘पहले NDA के साथ थे, बीच में कहीं गए थे, अब हमेशा साथ रहेंगे’,

बिहार में नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार ने रविवार को कहा, “पहले भी हम भाजपा के साथ थे, बीच में कहीं गए थे, अब फिर से साथ आ गए. अब सब दिन साथ रहेंगे.” उन्होंने कहा, “मेरे साथ आठ मंत्रियों ने शपथ ली है और बाकी लोगों को भी जल्द ही शपथ दिलाई जाएगी. सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा उपमुख्यमंत्री होंगे.”

पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार समेत सभी मंत्रियों को बधाई दी, जिसके बाद नीतीश कुमार ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री का आभार जताया. उन्होंने कहा- मैं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को उनके द्वारा दी गई बधाई एवं शुभकामना के लिए अपनी ओर से और समस्त बिहारवासियों की ओर से आभार प्रकट करता हूं तथा उनके सहयोग के लिए हृदय से धन्यवाद देता हूं. बिहार में एन०डी०ए० गठबंधन के साथ नई सरकार का गठन हो चुका है. जनता मालिक है और उनकी सेवा करना हमारा मूल उद्देश्य है. केंद्र और राज्य में NDA गठबंधन की सरकार होने से विकास कार्यों को गति मिलेगी और राज्यवासियों की बेहतरी होगी.

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विकास के दावे को लेकर सवाल उठाए जाने के संबंध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा, “हम बिहार के विकास और प्रगति के लिए काम करते हैं, हम यही करते रहेंगे. मैं पहले जहां था, वहीं वापस आ गया हूं. अब कहीं जाने का सवाल ही नहीं उठता.”

इसे भी पढ़ें:  PM MODI: मैं बिस्तर पर जाने के 30 सेंकेंड के भीतर सो जाता हूं- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

इससे पहले नीतीश कुमार ने नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. नीतीश के अलावा सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा सहित आठ लोगों ने मंत्री पद की शपथ ली है.

क्या आपने इसे पढ़ा:

error: Content is protected !!