Vikram Gokhale Passes Aaway: टेलीविजन और हिंदी फिल्मों दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन…………. सिनेमा जगत में शोक की लहर, पुणे के अस्पताल में ली अंतिम सांस

दोस्तों के साथ इस समाचार को शेयर करें:

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का आज पुणे में अस्पताल में निधन हो गया. विक्रम गोखले पिछले कुछ दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे.

वे 5 नवंबर से पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल  में भर्ती थे. उनकी बॉडी के कई पार्ट्स ने काम करना बंद कर दिया था जिसके बाद उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था. विक्रम गोखले के निधन की खबर मिलते ही हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं उनके फैंस भी नम आंखों से एक्टर को श्रद्धांजली दे रहे हैं.

टेलीविजन और फिल्मों में अभिनय करने वाले गोखले अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’ (1990), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), ‘भूल भुलैया’ (2007), ‘नटसम्राट’ (2015) और ‘मिशन मंगल’ (2019) सहित कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. उनकी हाल में रिलीज मराठी फिल्म ‘गोदावरी’ है.

उन्होंने 2010 में मराठी फिल्म ‘आघात’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में काम किया था. मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. उन्हें रंगमंच पर अभिनय के लिए 2011 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था.

बता दें कि हाल ही में विक्रम गोखले के निधन की अफवाह भी फैल गई थ,  जिसके बाद तमाम सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया था. बाद में उनकी बेटी ने बताया था कि एक्टर की हालत सीरीयस है और वे वेंटिलेटर पर हैं. लेकिन जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे एक्टर ने आज दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें:  IND vs NZ, 1st ODI 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे आज......... जानिए पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग इलेवन

अम्बिकापुरसिटी.कॉम: हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें | ट्विटर पर हमें फॉलो करें | हमारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करें | हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें |

इसे भी पढ़ें